Move to Jagran APP

Kartik Aryan: 10 दिन के शूट के लिए चार्ज किए 20 करोड़, कहा- '20 दिन में प्रोड्यूसर के पैसे डबल कर देता हूं'

धमाका फिल्म की शूटिंग के दौरान ये खबर वायरल हो रही थी कि कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म की 10 दिन की शूटिेग के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। अब एक्टर ने इस बात को कंफर्म कर दिया है। साथ ही उन्होंने इसका रिजन भी दिया है..

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Sun, 22 Jan 2023 01:04 PM (IST)
Hero Image
20 crores for a 10-day shoot, Karthik Aryan said- 'I double the producer's money in 20 days', via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kartik Aryan: बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन सभी के दिलों पर राज करते हैं। उनकी फिल्म धमाका 10 दिन में पूरी शूट होने को लेकर चर्चाओं में थी। कोविड-19 के दौरान कार्तिक ने इस फिल्म की 10 दिन की शूटिंग के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। ये चर्चाएं हो रही थीं, लेकिन कार्तिक ने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की। अब 2 साल बाद कार्तिक ने इस बात को स्वीकारा है। साथ ही उन्होंने 20 दिन में प्रोड्यूसर के पैसे डबल करने की बात भी की है।

10 दिन की शूटिंग के लिए चार्ज किए 20 करोड़

कोविड-19 के दौरान शूट हुई फिल्म 'धमाका' को कार्तिक ने महज 10 दिन में शूट कर लिया था। ऐसे में ये फिल्म अब तक की सबसे कम दिनों में शूट होने वाली फिल्म बन गई। साथ ही इस फिल्म की फीस लेकर कार्तिक चर्चाओं में थे। एक्टर ने हाल ही में इंडिया टीवी को दिए एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया कि, इस फिल्म के लिए उन्होंने 20 करोड़ रुपए फीस चार्ज की थी।

20 दिन में पैसा डबल कर देते हैं कार्तिक

राम माधवानी की टेरर थ्रिलर की कमाई को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो कार्तिक ब्लश करने लगे। साथ ही उन्होंने कहा, 'वो तो दस दिन के थे' बाद में कार्तिक ने कहा कि वो मजाक कर रहे हैं, तब उनसे कहा गया कि वो मजाक नहीं कर रहे हैं। कार्तिक ने आगे कहा, 'सर ये किया था कोरोना के टाइम पे, पर क्या में ऐसे चर्चा कर सकता हूं अपनी फीस, मुझे नहीं पता। पर हां वो एक फिल्म (धमाका) ऐसे बनी और दस दिन का शूट था उसका। वो मेरी फीस थी और मैं दस दिनों में क्या, बीस दिन में पैसे डबल कर देता हूं अपने प्रोड्यूसर्स के, तो बनता है निर्माता 20 दिनों में दोगुना पैसा कमाते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि मुझे जो दिया गया है, मैं उसके लायक हूं।

कार्तिक को ये भी बताया कि 'भूल भुलैया 2' के बाद उन्होंने इस तरह एक्टिंग करना शुरू किया जैसे वो 'हीरो नंबर वन' थे, हॉरर-कॉमेडी भूल भूलैया 2, 2022 में रिलीज हुई सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्मों में से एक थी। जिस पर कार्तिक ने कहा, 'मैंने हमेशा खुद को नंबर 1 के रूप में देखा है, धीरे-धीरे लोगों को भी ये पता चल रहा है और वो मुझे ऐसे ही देख रहे हैं। लेकिन दर्शकों का प्यार मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है। मैं उनके प्यार के लिए बेताब हूं और केवल उसी के लिए मैं पेशनेट हूं, और हिट फिल्में देना चाहता हूं... फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ एक शहजादा है।'

शहजादा में आएंगे नजर

कार्तिक की अगली फिल्म शहजादा 10 फरवरी को बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। बता दें कि आखिरी बार एक्टर फिल्म फ्रैडी में नजर आए थे।

(प्रियंका जोशी)

यह भी देखें:  Bigg Boss 16: प्रियंका चौधरी को मिलेगा सलमान खान की फिल्म में रोल! एक्टर बोले- उनका फ्यूचर ब्राइट है

यह भी देखें: Pathaan: पठान विवाद पर बोले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा-कौन शाह रुख खान? भड़के फैंस ने दिया यह जवाब