Move to Jagran APP

Kuch Kuch Hota Hai की स्क्रीनिंग पर सलमान खान को भूले शाह रुख खान, फैंस ने अमन की दिलाई याद तो यूं संभाली बात

25 Years of Kuch Kuch Hota Hai कुछ कुछ होता है ने सोमवार को रिलीज के 25 साल पूरे कर लिए है। फिल्म की सिल्वर जुबली को सेलिब्रेट करने के लिए करण जौहर ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई। जहां सरप्राइज देने के लिए शाह रुख खान और रानी मुखर्जी भी पहुंचे। दोनों ने दर्शकों के साथ बातचीत भी की।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 16 Oct 2023 12:21 PM (IST)
Hero Image
'कुछ कुछ होता है' स्पेशल स्क्रीनिंग (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। करण जौहर की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (25 Years of Kuch Kuch Hota Hai) ने 16 अक्टूबर को रिलीज के 25 साल पूरे कर लिए है। इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए रविवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भी मुंबई के पीवीआर में रखी गई। जहां 'कुछ कुछ होता है' के लीड स्टार्स शाह रुख खान और रानी मुखर्जी भी पहुंचे।

'कुछ कुछ होता है' करण जौहर के साथ- साथ शाह रुख खान, रानी मुखर्जी और काजोल के लिए भी बेहद खास है। इसलिए स्टार्स ने फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर सरप्राइज विजिट भी किया। हालांकि, काजोल इवेंट से नदारद रही।

यह भी पढ़ें- Kuch Kuch Hota Hai Screening: Shah Rukh Khan ने रानी मुखर्जी का पल्लू पकड़ ली एंट्री, फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

फैंस का याद आया अमन

'कुछ कुछ होता है' की स्क्रीनिंग से शाह रुख खान और रानी मुखर्जी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। किंग खान ने तो फैंस के साथ खूब मस्ती भी की। इनमें से एक वीडियो में फैंस सलमान खान यानी 'कुछ कुछ होता है' के अमन को भी याद करते हुए नजर आए।

सलमान को भूले शाह रुख

दरअसल, शाह रुख खान, 'कुछ कुछ होता है' की टीम को क्रेडिट दे रहे थे, लेकिन वो सलमान खान का नाम लेना शायद भूल गए। इस बीच ऑडियंस ने तुरंत रिस्पॉन्स किया और सलमान खान का नाम पुकारने लगे। शाह रुख खान ने भी अपने अंदाज में बात को संभाला। इवेंट से अब एक्टर का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस ने दिलाई सलमान की याद

शाह रुख खान ने कहा, "मैं रीमा जी का शुक्रिया करना चाहूंगा, जो अब हमारे साथ नहीं हैं। फरीदा जलाल भी, हम सभी उनसे प्यार करते हैं और अनुपम खेर, अर्चना पूरन सिंह और वो सभी एक्टर्स जिनका शायद मैं नाम लेना भूल रहा हूं।" इतने में फैंस ने सलमान खान का नाम याद दिलाया, तो किंग खान ने कहा, "वो इंटरवल के बाद आएगा, अभी इंटरवल तक स्पीच नहीं हुई है।"

यह भी पढ़ें: Kuch Kuch Hota Hai: 25 साल बाद करण जौहर ने शेयर की फिल्म की अनदेखी तस्वीरें, फैंस बोले- 'क्या दिन थे वो'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)