Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tujhe Yaad Na Meri Aayee 2.0 वर्जन लेकर आ रहे करण जौहर, नए अंदाज में दिखेगा शाह रुख-काजोल-रानी का लव ट्रायंगल

करण जौहर फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम हैं। उन्होंने डायरेक्टर बनकर लोगों को एक से बढ़कर एक फिल्में डिलीवर की हैं। करण जिस तरह से अपनी फिल्मों में लव स्टोरी और लव ट्रायंगल को दिखाते हैं वह कमाल का होता है। उनकी मोस्ट सक्सेसफुल फिल्मों में से एक है कुछ कुछ होता है। इस मूवी को रिलीज हुए 25 साल पूरे होने वाले हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 11 Oct 2023 01:02 PM (IST)
Hero Image
Karan Johar Announcement for 25 Years of Kuch Kuch Hota hai.

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास को करण जौहर के बिना सोचना नामुमकिन है। वह ग्लैमर की दुनिया का जाना माना नाम हैं। आज से दो दशक पहले बतौर डायरेक्टर उनकी पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' रिलीज हुई थी।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने ऐसा जादू चलाया कि देखने वाले आज भी इसे देखना पसंद करते हैं। करण जौहर की इस रोमांटिक-ड्रामा फिल्म को 16 अक्टूबर को 25 साल पूरे हो जाएंगे। इसी के साथ डायरेक्टर के तौर पर करण जौहर की जर्नी को भी 25 साल पूरे हो जाएंगे।

'कुछ कुछ होता है' की सिल्वर जुबली पर करण जौहर का सरप्राइज

करण जौहर फिल्म के 25 साल पूरे होने पर फैंस को स्पेशल ट्रीट देना चाहते हैं। इस मूवी की स्टोरी के साथ ही हर एक गाना भी पसंद किया गया था। 'कुछ कुछ होता है' के गाने आज भी पॉपुलर हैं। फिल्म का आइकॉनिक सॉन्ग 'तुझे याद न मेरी आई' को उदित नारायण, अल्का यागनिक और मनप्रीत अख्तर ने आवाज दी थी। अब नई जेनरेशन को यही गाना नए अंदाज में सुनने को मिलेगा। 'तुझे याद न मेरी आई' का 2.0 वर्जन जल्द ही रिलीज होने वाला है।

'तुझे याद न मेरी आई' का नया वर्जन होगा रिलीज

पहली ही फिल्म से करण जौहर इंडस्ट्री में अपनी धाक जमा पाने में कामयाब रहे थे। 'टीना, राहुल और अंजलि' के लव ट्रायंगल और फिल्म के चार्ट बस्टर्स ने लोगों का काफी एंटरटेन किया। मूवी का ब्रेकअप सॉन्ग 'तुझे याद न मेरी आई' आज भी पॉपुलर है।

करण जौहर अपनी और फिल्म की 25वीं सालगिराह पर फैंस को अनोखा गिफ्ट देना चाहते हैं। उन्होंने अनाउंस किया है कि इस गाने का नया वर्जन रिलीज होने वाला है। नई धुन से सजकर तैयार होने वाले इस गाने के सिंगर्स भी नए होंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Music India (@sonymusicindia)

सामने आई जानकारी के मुताबिक, बी प्राक गाने के न्यू वर्जन को गाएंगे। सोनी म्यूजिक की तरफ से शेयर किए गए पोस्ट में बताया गया, 'थ्रोबैक ट्यूस्डे। 25 साल बाद, #TujheYaadNaMeriAayee की यादें @bpraak और '@jaani777 के साथ। कमिंग सून।'

फैंस में मची खलबली

बी प्राक की आवाज में 'कुछ कुछ होता है' का ये गाना सुनने के लिए फैंस में खलबली मच गई है। एक यूजर ने लिखा, 'तुझे याद न मेरी आई बचपन से ही मेरा फेवरेट है। एक्साइटेड हूं इसके लिए।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'बी प्राक द्वारा इस कवर के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं।'