Move to Jagran APP

Yash के जन्मदिन पर हुई तीन फैंस की मौत, KGF स्टार ने परिवार वालों से मिलकर जताई संवेदना

KGF Yash यश (Yash ) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। जन्मदिन के मौके पर यश ( Yash ) के तीन फैंस की मौत हो गई । इस खबर के बारे में जैसे ही अभिनेता को पता चला वह बिना देरी के उनके परिवार वालों से मिलने पहुंचे । सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Mon, 08 Jan 2024 10:20 PM (IST)Updated: Mon, 08 Jan 2024 10:29 PM (IST)
कन्नड़ सुपरस्टार यश का जन्मदिन (Photo Credit X)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  KGF Yash: कन्नड़ सुपरस्टार यश  (Yash) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं। हालांकि, ये जन्मदिन एक्टर के लिए बार की तरह इस बार काफी अलग और निराशा भरा रहा, जिसका कारण था उनके फैंस की मौत।

जी हां, जन्मदिन के मौके पर यश के तीन फैंस की मौत हो गई। इस खबर के बारे में जैसे ही अभिनेता को पता चला वह बिना देरी के उनके परिवार वालों से मिलने पहुंचे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Toxic: करीना कपूर खान फिल्म 'टॉक्सिक' में निभाएंगी लीड रोल! यश संग करेंगी कन्नड़ में डेब्यू

फैंस के परिवार वालों से मिले यश

सोमवार शाम को, समाचार एजेंसी एएनआई के आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल ने यश का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह कर्नाटक के हुबली पहुंचे और तीन मृत फैंस के परिजनों से मिले। वीडियो में देख सकते हैं एक्टर गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं और उनके चारों तरफ मीडिया और लोगों की भीड़ दिखाई दे रही है।

कैसे हुई फैंस की मौत

यश की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है। इनके लाखों-करोड़ों फैंस हैं। ऐसे में उनके चाहने वाले उनके जन्मदिन पर हर साल शहर में बड़े-बड़े पोस्टर लगाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही होने वाला था। यश के तीन फैन 8 जनवरी, 2024 को सुबह बैनर लगा रहे थे कि अचानक बिजली का झटका लगा और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Toxic Release Date: गैंगस्टर के बाद अब पर्दे पर टॉक्सिक बनेंगे KGF स्टार यश, टाइटल के साथ रिलीज डेट का खुलासा

ये हादसा कर्नाटक के गडग जिले के लक्ष्मेश्वर तालुका के सुरंगी गांव में हुआ। वहीं, तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान हनुमंत हरिजन (24), मुरली नादु विनमणि  (20), नवीन गाजी (20) के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि 3 और लोग भी घायल हुए हैं, हालांकि फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.