Move to Jagran APP

30 Years Of KHKN: 'मेरी सबसे प्यारी फिल्म...', 'कभी हां कभी ना' के 30 साल पूरे होने पर Shah Rukh ने किया ये पोस्ट

शाह रुख खान की हिट फिल्मों में से एक कभी हां कभी ना को आज 25 फरवरी को रिलीज के 30 साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इस खास मौके पर एक पोस्ट किया। शाह रुख खान ने भी अपनी इस फिल्म के 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया और सोशल मीडिया पर एक खास नोट लिखकर सभी का धन्यवाद दिया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 25 Feb 2024 07:31 PM (IST)
Hero Image
'कभी हां कभी ना' को पूरे हुए 30 साल (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 30 Years Of Kabhi Haan Kabhi Naa: बॉलीवुड सुपरस्टार शाह रुख खान ने कई सफल फिल्मों में काम किया है और उन्हीं में से उनकी एक फिल्म है 'कभी हां कभी ना'। यह फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी और आज 25 फरवरी, 2024 को इस फिल्म की रिलीज के 30 साल पूरे हो गए हैं।

इस खास दिन पर शाह रुख खान ने फिल्म की रिलीज के 30 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा है।

यह भी पढ़ें: जॉन सीना और अल्लू अर्जुन के बेटे को अपनी फिल्म का गाना गाते देख शाह रुख ने कही ये बात, वायरल हुआ एक्टर का रिएक्शन

शाह रुख ने लिखा ये मैसेज

दरअसल, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर 'कभी हां कभी ना' के 30 साल पूरे होने पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा, '30 साल बीत गए, फिर भी 'कभी हां कभी ना' शाश्वत पसंदीदा बनी हुई है, बहुत पसंद किया जाता है और अब भी याद किया जाता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किस युग में हैं, इस फिल्म को कभी भी बार-बार देखना हमेशा अच्छा लगता है'।

इस ट्वीट का जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा, 'मुझे सच में विश्वास है कि यह फिल्म मेरे द्वारा की गई सबसे प्यारी, सबसे खुशहाल फिल्म है। मैं इसे देखता हूं और फिल्म में शामिल सभी लोगों को याद करता हूं, खासकर मेरे दोस्त और शिक्षक कुंदन शाह को। पूरी कास्ट और क्रू आपका धन्यवाद और आप सभी को प्यार'।

फिल्म में ये स्टार्स भी आए थे नजर

फिल्म 'कभी हां कभी ना' में शाह रुख के अलावा जूही चावला, नसीरुद्दीन शाह, आशुतोष गोवारिकर, सुचित्रा कृष्णमूर्ति, दीपक तिजोरी, सतीश शाह समेत कई अन्य कलाकार भी थे।

शाह रुख खान का वर्क फ्रंट

किंग खान के वर्क फ्रंट की बात करें, तो बीते साल उन्हें आखिरी बार डंकी में देखा गया था। जवान, पठान के बाद यह शाह रुख की 2023 की तीसरी हिट फिल्म थी।

यह भी पढ़ें: Allu Arjun के बेटे ने कार में Shah Rukh Khan के 'लुट पुट गया' गाने पर किया डांस, अयान का वीडियो हुआ वायरल