Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

51 पुजारियों ने Govinda के लिए किया 'महामृत्युंजय' जाप, बेटी ने पिता की सेहत को लेकर कराई पूजा

गोविंदा के जल्द से जल्द घर लौटने के लिए हर कोई दुआ कर रहा है। उनकी पत्नी सुनीता आहूजा कोलकाता से वापस आते ही सीधा अस्पताल गईं तो वहीं पिता के साथ हुए हादसे के बाद बेटी टीना ने भी उनके लिए पूजा करवाई। अभिनेता के जल्द से जल्द स्वस्थ होने के लिए 51 ब्राह्मणों ने मंदिर में महामृत्युंजय का जाप किया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 02 Oct 2024 04:52 PM (IST)
Hero Image
गोविंदा की बेटी ने करवाई पूजा-अर्चना/ फोटो- X Account

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बीते दिन 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा के पैर में गोली लगने की खबर से हर कोई परेशान हो उठा था। उनके मैनेजर ने बताया था कि कोलकाता के लिए रवाना होने की तैयारी कर रहे अभिनेता जब सुबह करीब पांच बजे अलमारी से अपने कपड़े निकाल रहे थे, तो उस दौरान उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर नीचे गिर गई थी।

जैसे ही गोविंदा उसे उठा रहे थे तो उस समय उनसे गलती से गोली चल गई, जिससे उनका पैर जख्मी हो गया। एक तरफ जहां गोविंदा के चाहने वाले उनकी जल्द से जल्द रिकवरी की दुआएं कर रहे हैं, तो वहीं 51 पुजारियों ने मिलकर अभिनेता के लिए महामृत्युंजय का जाप किया है।

इस मंदिर के पुजारियों ने किया अभिनेता के ठीक होने के लिए जाप

गोविंदा का अपने करियर की शुरुआत से ही आध्यात्म की तरफ दिलचस्पी रही है। उनके बारे में ये भी कहा जाता है कि वह बिना ज्योतिषी से सलाह के कोई काम नहीं करते हैं। गोविंदा महाकाल और मंगलनाथ के बड़े भक्त हैं। वह पिछले कई सालों से उज्जैन के ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर में दर्शन करने आते हैं। ऐसे में जब अभिनेता के साथ इतना बड़ा हादसा हुआ, तो उनकी बेटी टीना ने उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए महाकाल मंदिर में महामृत्युंजय जाप करवाया।

यह भी पढ़ें: Govinda Shot: 'राजा जी' से मिलने हॉस्पिटल पहुंचीं रवीना टंडन, गोलीकांड के बाद गोविंदा का पूछा हाल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुबह मंदिर परिसर के 51 ब्राह्मणों ने अभिनेता के जल्द ही ठीक होने के लिए महामृत्युंजय का जाप किया। ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर में ही नहीं, बल्कि उज्जैन के मंगलनाथ मंदिर में भी एक्टर के ठीक होने के लिए पूजा-अर्चना की गई।

इस दिन मिलेगी गोविंदा को अस्पताल की छुट्टी

गोविंदा को मंगलवार को मुंबई के जुहू में स्थित क्रिटिकेयर एशिया अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उन्हें तकरीबन 24 घंटे तक ICU में डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है।

उनकी पत्नी सुनीता जो कोलकाता में थीं, वह इस खबर के बाद तुरंत मुंबई लौटी और फिलहाल वह अस्पताल में गोविंदा के साथ हैं। सुनीता आहूजा ने गोविंदा की हेल्थ का जायजा देते हुए बताया कि उन्हें 4 अक्टूबर को अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें: कभी नंबर 1 हीरो थे Govinda, इस एक अफवाह ने बर्बाद किया करियर, फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने कर दिया था साइडलाइन