Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

60 की उम्र में आइटम डांस करने के लिए बॉलीवुड हीरोइन ने भरी हुंकार, अल्लू अर्जुन की फिल्म में दिखाएंगी जलवा!

बड़े पर्दे पर इन दिनों जहां पुराने जमाने की फिल्में लौट रही हैं तो वहीं गुजरे जमाने के एक्टर्स भी वापसी से गुरेज नहीं कर रहे। बॉलीवुड में एक्टर्स का कमबैक करना नई बात नहीं है लेकिन बढ़ती उम्र में काम के प्रति जुनून दिखाना अलग है। 90 के दशक की एक हिट एक्ट्रेस ने आइटम सॉन्ग से वापसी की इच्छा जताई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 10 Aug 2024 04:30 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 80 और 90 के दशक में कई अभिनेत्रियों ने बड़े पर्दे पर जलवा दिखाया। उनमें से कुछ आज भी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं, तो कुछ ने दूरी बना ली। जब माधुरी दीक्षित, श्रीदेवी जैसी एक्ट्रेस की डिमांड सबसे ज्यादा होती थी, तब मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) ने भी लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई। हालांकि, शाद के बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया और अब कमबैक के लिए तैयार हैं।

एक्टिंग के साथ डांसिंग के लिए भी फेमस हैं मीनाक्षी

मीनाक्षी शेषाद्रि 90 के दशक की जानी मानी एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने अनिल कपूर, अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर, राजेश खन्ना जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया। मीनाक्षी न सिर्फ एक्टिंग के लिए जानी जाती थीं, बल्कि डांस में भी उनका कोई सानी नहीं। वह ट्रेंड क्लासिकल डांसर हैं। उन्होंने भरतनाट्यम, कथक और ओडीसी में ट्रेनिंग ले रखी है। 'दामिनी' एक्ट्रेस अब कमबैक के लिए तैयार है। 

यह भी पढ़ें: 'उन्होंने मुझे किस किया और...' जब मीनाक्षी शेषाद्रि के साथ रोमांटिक हुए थे सनी देओल, एक्ट्रेस ने बताया किस्सा

लेहरें रेट्रो को दिए इंटरव्यू में मीनाक्षी ने अपने धमाकेदार कमबैक की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा कि आजतक उनका कोई आइटम सॉन्ग नहीं रहा है।

एक्ट्रेस बोलीं, ''मेरी इच्छा है कि मैं आइटम सॉन्ग करूं। मेरी इच्छा है पुष्पा 3, जिसे हर कोई देखे और कहे कि वाओ, ये होता है आइटम सॉन्ग। मैं उस सोच को तोड़ना चाहती हूं कि आइटम सॉन्ग करने के लिए आपकी उम्र 20 साल की होनी चाहिए। मैं वो बेसिक्स तोड़ना चाहती हूं कि आपको एक तय तरह के लुक में दिखना होता है।''

View this post on Instagram

A post shared by Lehren (@lehrentv)

इन फिल्मों के लिए जानी जाती हैं मीनाक्षी

मीनाक्षी शेषाद्रि 'दामिनी', 'शेहंशाह', 'आदमी खिलौना है', 'युगल' जैसी कई मूवीज में बेहतरीन काम करने के लिए जानी जाती हैं।

यह भी पढ़ें: 'दामिनी' के वक्त राजकुमार संतोषी ने Meenakshi Seshadri को किया था प्रपोज, एक 'इनकार' ने दांव पर लगा दिया था करियर