Move to Jagran APP

Bigg Boss OTT 2: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया ने Pooja Bhatt पर लगाया बड़ा आरोप! जमकर निकाली भड़ास

Aaliya Siddiqui Slams Pooja Bhatt रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 से बाहर हो चुकीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी ने लेटेस्ट इंटरव्यू में पूजा भट्ट पर गुस्सा निकाला है और आरोप लगाया है कि वह अपने पिता का नाम लेकर खुद विक्टिम कार्ड प्ले कर रही हैं। दोनों के बीच शो में काफी नोकझोंक हुई थी।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 01 Jul 2023 05:40 PM (IST)
Hero Image
Aaliya Siddiqui bashes out Pooja Bhatt says she is playing the victim card. Photo-Instagram
 नई दिल्ली, जेएनएन। Aaliya Siddiqui Slams Pooja Bhatt: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 2' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) दूसरी कंटेस्टेंट थीं, जिन्हें एविक्ट कर दिया गया था। शो में पूजा भट्ट ने उन्हें नॉमिनेट करते हुए आरोप लगाया था कि वह विक्टिम कार्ड प्ले कर रही हैं।

आलिया ने कई बार शो में अपनी पर्सनल लाइफ का जिक्र किया था और बच्चों को याद करके इमोशनल हो गई थीं। पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने आलिया को कहा था कि वह विक्टिम कार्ड प्ले कर रही हैं। आलिया से नोकझोंक में पूजा ने ये भी कहा था कि वह बार-बार अपने तलाक की बात न करें। उनका भी तलाक हुआ है। अब शो से निकलने के बाद आलिया ने पूजा के इस बिहेवियर पर गुस्सा निकाला है।

पूजा भट्ट पर भड़कीं आलिया

आलिया सिद्दीकी ने ईटाइम्स को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में पूजा भट्ट पर गुस्सा निकाला है। उन्होंने कहा कि वह शो में b की बेटी होने का धौंस दिखा रही थीं। एक्ट्रेस ने कहा-

"अगर पूजा जी कह रही हैं कि मैं विक्टिम कार्ड प्ले रही हूं तो मैं कुछ नहीं कर सकती, यह उनकी सोच है, लेकिन मैं बेचारी बनकर शो में नहीं आई थी। अगर मैं बेचारी होती तो इस शो में कभी नहीं होती। मुझे बीबी ओटीटी पर लाया गया, क्योंकि उन्हें लगा कि मैं एक फाइटर हूं और अन्याय के खिलाफ आवाज उठा सकती हूं और शायद यही कारण है कि मैं शो में हूं।"

क्या विक्टिम कार्ड प्ले कर रही हैं पूजा भट्ट?

आलिया ने कहा कि उन्हें लगता है कि पूजा भट्ट विक्टिम कार्ड प्ले कर रही हैं। नवाज की एक्स वाइफ ने कहा-

"अगर पूजा जी मुझे बेचारी कह रही हैं तो यह उनकी सोच है, लेकिन मुझे लगता है कि वह विक्टिम कार्ड प्ले कर रही हैं और अपने पिता (महेश भट्ट) के नाम का इस्तेमाल कर रही हैं। 'मैं महेश भट्ट की बेटी हूं', अरे भाई आप खुद पूजा भट्ट हैं, आप अपने आप में एक फेमस एक्ट्रेस हैं। आपको अपने पिता के टैग की जरूरत क्यों है?"

"मैं खुद को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी कह सकती हूं, क्योंकि अभी तक मेरी यही पहचान है। वह पागलों की तरह क्यों चिल्ला रही हैं और खुद को महेश भट्ट की बेटी के नाम से क्यों पुकार रही हैं? वह विक्टिम कार्ड प्ले कर रही हैं, मैं नहीं।"

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर आलिया का बयान

आलिया ने आगे बताया कि अगर वह बेचारी होती तो पति (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) पर केस फाइल करती और उनसे पैसे ऐंठती। हालांकि, उन्होंने ऐसा नहीं किया। बकौल आलिया,

"अगर मैं बेचारी होती तो मैंने अपने पति के खिलाफ मामला दायर किया होता, बहुत सारा पैसा ऐंठा होता और दुबई में आलीशान घर लेकर, कारें लेकर घूम रही होती, लेकिन मैं यहां बेचारी बनने के लिए नहीं आई थी। मैंने खुद अपने पति की संपत्ति छोड़ दी है। मुझे उनसे जो भी जरूरत थी, मैंने सबके सामने बोल दिया कि मुझे एक घर चाहिए, क्योंकि वह मेरी बुनियादी जरूरत है।"

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी से अलग होने के बाद आलिया ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' में एंट्री की थी, लेकिन दूसरे हफ्ते में ही वह एविक्ट हो गईं। उनसे पहले पलक पुरस्वानी को एविक्ट कर दिया गया था। वहीं, पुनीत सुपरस्टार बिना एविक्शन के ही घर से निकाल दिए गए थे।