Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TV से दूरी बना चुके आमिर अली ने बताई दिल की बात, बोले- करूंगा वही जो मुझे करना है

कुछ अलग और नया करने के लिए कई टीवी कलाकारों ने लोकप्रियता के शीर्ष पर रहते हुए धारावाहिक करना छोड़ दिया। अभिनेता आमिर अली भी उन्हीं में से एक हैं। वह डिजिटल प्लेटफॉर्म तथा फिल्मों में बेहतर अवसरों की खोज में हैं। इसी क्रम में वह हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रदर्शित वेब सीरीज लुटेरे में नजर आए।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Fri, 07 Jun 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
करूंगा वही जो मुझे करना है- आमिर अली (फाइल फोटो)

दीपेश पांडेय, मुंबई। कुछ अलग और नया करने के लिए कई टीवी कलाकारों ने लोकप्रियता के शीर्ष पर रहते हुए धारावाहिक करना छोड़ दिया। अभिनेता आमिर अली भी उन्हीं में से एक हैं। वह डिजिटल प्लेटफॉर्म तथा फिल्मों में बेहतर अवसरों की खोज में हैं। इसी क्रम में वह हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रदर्शित वेब सीरीज लुटेरे में नजर आए।

आमिर ने जिस तरह के काम की तलाश में टीवी छोड़ा था, क्या उन्हें डिजिटल पर वैसे अवसर मिल रहे हैं? वह कहते हैं, ‘फिल्मकारों को टीवी पर मेरी हीरो या लवर ब्वॉय वाली छवि से अलग देखने में समय लग रहा है।

करूंगा वही जो मुझे करना है- आमिर अली

हालांकि, कुछ ऐसे भी फिल्मकार हैं, जो छवि के बजाय मेरे अभिनय को देखते हैं। वे मुझे अलग भूमिकाओं में कास्ट कर रहे हैं। मैं तय कर चुका हूं कि कम काम करूंगा, लंबे समय बाद स्क्रीन पर दिखूंगा, लेकिन वही करूंगा जो करना है। फिलहाल अपने काम से खुश हूं। करियर में आगे बढ़ने की गति थोड़ी धीमी है, लेकिन मैं सही दिशा में बढ़ रहा हूं।’

ये भी पढ़ें: Raveena Tandon को पुलिस से मिली क्लीन चिट, CCTV फुटेज से सामने आई उस रात की घटना की पूरी असलियत