Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bigg Boss में क्यों नहीं जाना चाहते आमिर अली? एक्टर ने कहा- 'मुझे डर लगता है'

आमिर अली ने अपने टीवी करियर की शुरुआत बालाजी टेलीफिल्म्स के मशहूर सीरियल कहानी घर-घर की से की थी। उन्होंने साल 2012 में एक्ट्रेस संजीदा शेख से शादी कर ली। आमिर और संजीदा की मुलाकात टेलीविजन शो क्या दिल में है के सेट पर हुई थी। साल 2018 में सरोगेसी के जरिए संजीदा ने एक बेटी का स्वागत किया। फिलहाल दोनों का तलाक हो चुका है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 19 Jul 2024 02:53 PM (IST)
Hero Image
आमिर अली और संजीदा शेख (Photo: Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। कैमरे पर एक अभिनेता भले ही अपनी एक्टिंग का प्रदर्शन करता है लेकिन रियलिटी शो में उसका वास्तविक कैरेक्टर दिखता है। टीवी के कई ऐसे पॉपुलर एक्टर्स हैं जिन्होंने रियलिटी शोज में आकर बड़ा नाम कमाया। ऐसे ही एक एक्टर हैं आमिर अली जो नच बलिए 3,जरा नचके दिखा,पावर कपल और झलक दिखलाजा जैसे रियलिटी शोज में नजर आ चुके हैं। हालांकि अब एक्टर को इससे डर सताने लगा है और इसी वजह से वो बिग बॉस में जाना नहीं चाहते।

रियलिटी शो में जाने से डरता हूं

दैनिक जागरण से बातचीत में आमिर ने कहा,‘मैं रियलिटी शो वैसे भी बहुत कम करता हूं। मैंने अपने पूरे करियर में गिन के सिर्फ तीन-चार रियलिटी शो किए हैं। ऐसे में अभी तक मैंने किसी अन्य रियलिटी शो के बारे में न तो सोचा है, न ही मेरी ऐसी कोई योजना है। बिग बास बहुत अच्छा शो है, मुझे देखने में बहुत मजा आता है,लेकिन मैं बिग बास के घर के अंदर जाने से डरता हूं।’

यह भी पढ़ें: TV से दूरी बना चुके आमिर अली ने बताई दिल की बात, बोले- करूंगा वही जो मुझे करना है

आमिर के आने वाले प्रोजेक्ट्स

वहीं अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे आमिर बताते हैं कि मैंने डाक्टर्स नामक एक शो किया है। इसे सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने निर्देशित किया है। वो जल्द ही बाहर आएगा। उस शो की शूटिंग हो चुकी है। अब मैं यह नहीं बताऊंगा कि उसमें मैं डाक्टर की भूमिका में हूं या किसी अन्य भूमिका में। जब वह लोगों के सामने आएगा, तो उन्हें अपने आप पता चल जाएगा।

आमिर अली पिछले 22 सालों से फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उन्होंने हंसल मेहता की सेक्स कॉमेडी फिल्म 'ये क्या हो रहा है' से फिल्मी करियर की शुरुआत की। इस फिल्म उनके साथ यश पंडित और पायल रोहतगी भी नजर आए। इस फिल्म के कई सीन अमेरिकन सेक्स कॉमेडी अमेरिकन पाई से प्रेरित थे। इसके अलावा वो हंसल मेहता के बेटे जॉय के साथ लुटेरे नाम की एक सीरीज पर काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'वह अपनी लाइफ में जो...', Aamir Ali ने संजीदा शेख के बयान पर दिया रिएक्शन, एक्ट्रेस के लिए बोल दी ये बड़ी बात