Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Amir Ali: डांस के लिए घंटों रिहर्सल कर रहे हैं आमिर, बताया इसलिए नहीं मिला काम

आमिर अली अब डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 में बतौर प्रतिभागी नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि मैं दस वर्षों से ज्यादा समय के बाद डांस शो में वापस आया हूं। इतने समय में आपका दिमाग और शरीर दोनों में काफी बदलाव आ जाते हैं। इससे पहले वह नच बलिए और जरा नचके दिखा डांस रियलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुके हैं।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 14 Nov 2023 06:05 AM (IST)
Hero Image
डांस के लिए घंटों रिहर्सल कर रहे हैं आमिर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अच्छा और फिट दिखना भी किसी के लिए प्रोजेक्ट हाथ से निकलने का कारण बन सकता है। यह सुनने में भले भी अटपटा सा लगे, लेकिन कई कलाकारों के बाद अब अभिनेता आमिर अली के साथ भी कुछ ऐसा हुआ। आमिर अब डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 में बतौर प्रतिभागी नजर आएंगे। इससे पहले वह नच बलिए और जरा नचके दिखा डांस रियलिटी शोज का भी हिस्सा रह चुके हैं।

डांस रियलिटी शो नहीं करूंगा- आमिर

दैनिक जागरण से बातचीत में वह बताते हैं कि मैं दस वर्षों से ज्यादा समय के बाद डांस शो में वापस आया हूं। इतने समय में आपका दिमाग और शरीर दोनों में काफी बदलाव आ जाते हैं। मैंने साल 2013 में किसी इंटरव्यू में कहा था कि अब मैं कोई डांस रियलिटी शो नहीं करूंगा, सिवाय झलक दिखला जा के तो यह शो बहुत दिनों से मेरी सूची में था। मैं काफी समय से टीवी से दूर डिजिटल प्लेटफार्म पर काम कर रहा हूं। यहां आपको डांस और हीरोगिरी छोड़कर वास्तविकता से जुड़ी भूमिकाएं निभानी पड़ती है।

यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर 3' की गूंज, इन फिल्मों को पीछे छोड़ 100 करोड़ से ज्यादा छापे नोट

जोन से निकलकर मैं फिर से इस शो में आया हूं

आगे बोले कि कई बार तो मुझे प्रोजेक्ट्स यह कहकर नहीं मिले कि तुम तो हीरो की तरह दिखते हो, यह भूमिका नहीं निभा पाओगे। उसके बाद मैंने जिम जाना बंद कर दिया, अपनी देखभाल करनी बंद कर दी। कमाल की बात है, उसके बाद मुझे दो-तीन अच्छे-अच्छे रोल भी मिले। उस जोन से निकलकर मैं फिर से इस शो में आया हूं। यहां मेरी कोशिश अपनी क्षमता का शत प्रतिशत देने की होगी, जब तक टिकेंगे तो टिकेंगे।