Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ira Khan Wedding: बेटी की शादी के लिए दुल्हन की तरह सजा Aamir Khan और Reena Dutt का घर, कल से शुरू होंगे फंक्शन

Ira Khan Wedding आमिर खान इन दिनों बेहद खुश है। इस खुशी का कारण हैं उनकी बेटी आयरा खान की शादी। जी हां आयरा अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से शादी करने जा रही है। ऐसे में एक्टर शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं। इसी बीच अब आमिर खान के घर की कुछ तस्वीर र वीडियो सामने आए हैं जिसे उन्होंने बड़ी ही खूबसूरती से सजाया गया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 02 Jan 2024 08:25 AM (IST)
Hero Image
आमिर खान का घर (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ira Khan Wedding: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं। ऐसे में पापा आमिर खान की खुशी सातवें आसमान पर है।

एक्टर इन दिनों अपनी बेटी की शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं। इसी बीच अब आमिर खान के घर की कुछ तस्वीर र वीडियो सामने आए हैं, जिसे उन्होंने बड़ी ही खूबसूरती से सजवाया है।

यह भी पढ़ें- Celebrities Wedding 2024: रकुल प्रीत, आयरा खान समेत इन सेलेब्स के घर इस साल बजेगी शहनाई, इस जोड़े पर सबकी नजर

आमिर खान का घर

आयरा खान (Ira Khan) और नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) पिछले कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं अब दोनों अपने रिश्ते को शादी के बंधन में बंधने बदल रहे हैं। खान और शिखरे दोनों ही परिवारों में शादी का जश्न देखने को मिल रहा है। पिछले एक महीने से दोनों परिवारों से प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की फोटोज और वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसमें आप देख सकते हैं आमिर खान का आशियाना लाइटों से जगमगा रहा है। 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

रीना दत्ता का घर

आमिर खान के अलावा उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता के घर पर भी बेटी की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। रीना ने भी अपने घर को पिंक और व्हाइट लाइटों से रोशन किया है। 

नुपुर शिखरे का घर

इससे पहले दुल्हे राजा नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने अपने घर के अंदर का नजारा दिखाया था। जिसे फूलों से सजाया गया है।

यह भी पढ़ें- शादी से पहले सर्दी का मजा लेते नजर आए Ira Khan और Nupur Shikhare, शेयर की खास तस्वीर

इसके बाद वीडियो में नुपुर अपने परिवार वालों के साथ नजर थे। इस वीडियों में उनकी मां उन्हें तिलक करती दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा महाराष्ट्रीयन रिवाजों से कुछ शादी से पहले रस्में करते नजर आ रहे हैं।