Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir Khan ने की नई फिल्म की घोषणा, 'तारे जमीन पर' के बाद लाएंगे 'सितारे जमीन पर', बताया इस बार क्या होगा खास

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है। एक्टर की नई फिल्म तारे जमीन पर की तर्ज पर होगी। अगले प्रोजेक्ट का एलान करते हुए आमिर ने बताया कि फिल्म का टाइटल सितारे जमीन पर (Sitaare Zameen Par) है। उनकी पिछली फिल्म दर्शकों को रुलाने वाली थी तो वहीं नई फिल्म हंसाने वाली होगी। नई फिल्म की उन्होंने खासियत भी बताई।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 11 Oct 2023 10:07 AM (IST)
Hero Image
आमिर खान ने की नई फिल्म की घोषणा, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जाते हैं। एक्टर अपनी फिल्मों की बारीकियों पर काम करते हैं, इसलिए उन्हें ये टाइटल मिला। इन दिनों आमिर खान, प्रोड्यूसर की कुर्सी संभाले हुए हैं। हाल ही में उन्होंने 'लाहौर 1947' की घोषणा की थी। अब एक्टर ने एक और फिल्म की घोषणा कर दी है।

आमिर खान की नई फिल्म, 'तारे जमीन पर' की तर्ज पर होगी। यहां तक कि नई फिल्म का नाम भी मिलता-जुलता रखा गया है। आमिर खान ने बताया कि उनकी नई फिल्म का टाइटल 'सितारे जमीन पर' (Sitaare Zameen Par) है। पिछली फिल्म रुलाने वाली थी, तो वहीं नई फिल्म हंसाने वाली होगी।

यह भी पढ़ें- Lahore 1947: अब आमिर खान के लिए पाकिस्तान जाएंगे सनी देओल, 'गदर 2' एक्टर की अगली फिल्म की आधिकारिक घोषणा

थीम वही, लेकिन कहानी नई

आमिर खान ने न्यूज 18 के साथ बातचीत के दौरान उनके अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की। 'सितारे जमीन पर' के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, "मैंने इस बारे में पब्लिक में अभी बात नहीं की है और अभी भी मैं ज्यादा कुछ नहीं कह पाऊंगा, लेकिन मैं टाइटल बता सकता हूं। फिल्म का नाम 'सितारे जमीन पर' है। आपको मेरी फिल्म 'तारे जमीन पर' तो याद ही होगी और इस फिल्म का नाम है 'सितारे जमीन पर', क्योंकि हम उसी थीम के साथ 10 कदम आगे बढ़ रहे हैं।"

नई फिल्म में क्या होगा अलग

उन्होंने आगे कहा, "'तारे जमीन पर' एक इमोशनल फिल्म थी, ये फिल्म आपको खूब हंसाएगी। उस फिल्म ने आपको रुला दिया था, ये आपका मनोरंजन करेगी। लेकिन थीम वही है इसलिए हमने ये नाम बहुत सोच समझकर रखा है। हम सभी में खामियां हैं, हम सभी की कमजोरियां हैं, लेकिन हम सभी में कुछ खास भी है, इसलिए हम इस विषय को आगे बढ़ा रहे हैं, लेकिन इस बार उस फिल्म में स्पेशल चाइल्ड ईशान का किरदार है। मेरा किरदार ने तारे जमीन पर में ईशान की मदद की थी, लेकिन सितारे जमीन पर, वे 9 लड़के मेरी मदद करेंगे जिनकी खुद की समस्याएं हैं। मतलब उसका उल्टा।"

यह भी पढ़ें- World Mental Health Day पर आमिर खान ने की खुलकर बात, बोलें- मैं और मेरी बेटी सालों से ले रहे हैं थेरेपी