Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir Khan ने बेटे जुनैद के डेब्यू का किया एलान, एक्टर नहीं प्रोड्यूसर बनकर करेंगे शुरुआत, पिता का होगा कैमियो

आमिर खान (Aamir Khan) अपने आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने सनी देओल और राजकुमार संतोषी के साथ फिल्म लाहौर 1947 की घोषणा की थी। वहीं आमिर खान ने अब बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) को लेकर एलान किया है । उन्होंने कहा कि जुनैद खान फिल्म इंडस्ट्री में बतौर फिल्म निर्माता पैर रखेंगे।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 11 Oct 2023 11:48 AM (IST)
Hero Image
आमिर खान ने बेटे जुनैद खान के डेब्यू का किया एलान, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान अपने मल्टीपल प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लाल सिंह चड्ढा के बाद अब एक्टर एक साथ तीन फिल्में प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। इनमें उनके बेटे जुनैद खान की भी फिल्म शामिल है। सुपरस्टार ने बेटे के फिल्म करियर की घोषणा की है।

आमिर खान ने हाल ही में एक जाने माने न्यूज चैनल के कॉन्क्लेव में हिस्सा लिया। बातचीत के दौरान उन्होंने अपने बड़े बेटे जुनैद खान को लेकर बात की। एक्टर ने बताया कि उनके बेटे बतौर प्रोड्यूसर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं। जुनैद खान फिल्म प्रीतम प्यारे का निर्माण करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- लंबे गैप के बाद फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं आमिर खान, इस डायरेक्टर के साथ काम करने की तैयारी

बेटे को लेकर क्या बोले आमिर

आमिर खान ने न्यूज 18 के कॉन्क्लेव में बात करते हुए कहा, "एक निर्माता के तौर पर जुनैद मेरे पिता की तरह बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहा है। नए डायरेक्टर और नई टीम के साथ मैं उसके काम से खुश हूं। मैं उसकी फिल्में 5 मिनट का कैमियो करने वाला हूं।"

जुनैद ने सीखी बारीकियां

जुनैद खान के बारे में बात करें तो सिनेमा में एंटर करने से पहले, उन्होंने थिएटर की दुनिया को छह साल दिए हैं। उनकी थीएट्रिकल जर्नी अगस्त 2017 में निर्देशक क्वासर ठाकोर पदमसी की बर्टोल्ट ब्रेख्त की 'मदर करेज एंड हर चिल्ड्रन' के साथ शुरू हुई, जो युद्ध की संवेदनहीनता को उजागर करने वाला एक दमदार व्यंग्य है।

यह भी पढ़ें- Aamir Khan के बड़े बेटे जुनैद के चमके सितारे, साउथ की इस बड़ी एक्ट्रेस संग काम करने का मिलेगा मौका?

आमिर 3 फिल्में करेंगे प्रोड्यूस

आमिर खान आने वाले समय मे तीन फिल्मों को प्रोड्यूसर करने वाले हैं। इनमें किरण राव के डायरेक्शन में बनी लापता लेडीज और बेटे जुनैद खान की फिल्म प्रीतम प्यारे शामिल है। तीसरी फिल्म की बात करें तो ये सनी देओल स्टारर लाहौर 1947 है, जिसे राजकुमार संतोषी डायरेक्टर करेंगे। हाल ही में उन्होंने इस फिल्म की घोषणा की थी। इस फिल्म ने काफी चर्चा भी बटोरी थी, क्योंकि ये पहला मौका होगा जब आमिर खान अपनी फिल्म में सनी देओल को कास्ट करेंगे।