Move to Jagran APP

30 साल बाद Rajinikanth के साथ जमेगी आमिर खान की जोड़ी, इस फिल्म के लिए मिलाया हाथ

मौजूदा समय में साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार रजनीकांत फिल्म वेट्टैयन (Vettaiyan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। जो सिनेमाघरों में जमकर धूम मचा रही है। इस बीच उनकी एक अपकमिंग मूवी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जोकि आमिर खान से जुड़ी है। बताया जा रहा है कि 30 साल बाद वह रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ काम करते दिखेंगे।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Mon, 14 Oct 2024 11:38 AM (IST)
Hero Image
फिल्म अभिनेता रजनीकांत और आमिर खान (Photo Credit- X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लगभग 5 दशक से बतौर अभिनेता फिल्मी दुनिया में अपनी सेवाएं देने वाले दिग्गज कलाकार रजनीकांत (Rajinikanth) को भला कौन नहीं जानता। उनकी फिल्मों को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिलता है, जिसका अंदाजा आप उनकी हालिया रिलीज वेट्टैयन (Vettaiyan) की सफलता के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। 

इस बीच रजनीकांत की अगली फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसमें बताया गया है कि बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) 3 दशक बाद उनके साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। आइए जानते हैं कि वो फिल्म कौन सी है और आखिरी बार ये दोनों सुपरस्टार किस फिल्म में नजर आए थे।

इस फिल्म के लिए आमिर ने मिलाया हाथ

फिल्मी गलियारों में काफी समय ये चर्चा तेज है कि रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म कुली के लिए अभिनेता आमिर खान से संपर्क साधा जा रहा था। मास्टर जैसी मास्टरपीस फिल्म बनाने वाले निर्देशक लोकेश कनगराज की इस फिल्म के लिए तैयारियां जोरों-शोरो से चल रही हैं। डेकेन हैराल्ड की खबर के अनुसार रजनीकांत की कुली में काम करने के लिए आमिर ने हामी भर ली है। 

ये भी पढ़ें- Vettaiyan Box Office: रविवार को अमिताभ-रजनीकांत ने दिखाया दम, 4 दिन में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल 'वेट्टैयन'

फोटो क्रेडिट- एक्स हैंडल 

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में अपने कैमियो रोल के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार तैयार हैं और कुछ समय बाद वह इसके लिए शूटिंग भी शुरू कर देगें। हालांकि, उनका कैमियो रोल काफी छोटा होने वाला है, लेकिन ये उससे दोगुना धमाकेदार होगा। फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने इस बात की जानकारी दी है। 

कुली मूवी पोस्टर (फोटो क्रेडिट-सन पिक्चर्स)

अगर ऐसा होता है तो यकीनन तौर पर सिनेप्रेमियों के लिए ये एक बड़ा सरप्राइज होने वाला है, जो सिनेमाघरों में जमकर धूम मचाने के लिए काफी रहेगा। बता दें कि लोकेश कनगराज की कुली मूवी में नागार्जुन, श्रुति हासन और सत्यराज भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

30 साल पहले इस मूवी में आए थे नजर

रजनीकांत की मल्टीस्टारर फिल्म कुली को अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। इसका टीजर और पोस्टर्स पहले ही सामने आ चुके हैं। मालूम हो कि इस मूवी के जरिए 30 साल बाद आमिर खान और रजनीकांत की जोड़ी किसी फिल्म में साथ नजर आएगी। 

आतंक ही आतंक फिल्म (फोटो क्रेडिट-IMDB)

इससे पहले ये दोनों सुपरस्टार 1995 में आई फिल्म आतंक ही आतंक में एक साथ दिखाई दिए थे। जिसे दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से काफी सराहा गया था। अब आने वाले वक्त में कुली क्या कमाल दिखाएगी, ये दिलचस्प होगा। 

ये भी पढ़ें- Vettaiyan Box Office Day 1: अमिताभ-रजनीकांत ने मिलकर बॉक्स ऑफिस पर मचाया कोहराम, ओपनिंग डे पर छापे इतने करोड़