Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir Khan ने एक्स वाइफ Kiran Rao से तलाक के बाद साथ काम करने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं लकी हूं वो मेरी जिंदगी में आईं'

आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले और किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म लापता लेडीज काफी चर्चा में है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। सोमवार मूवी का गाना रिलीज हुआ। तो वहीं दूसरी तरफ इस फिल्म से ज्यादा आमिर और किरण के रिश्ते की चर्चा हो रही है। जो तलाक के बाद भी एक साथ काम करते नजर आ रहे हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 06 Feb 2024 12:12 AM (IST)
Hero Image
आमिर खान और किरण राव (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aamir Khan And Kiran Rao: आमिर खान (Aamir Khan) पिछले काफी समय से वेकेशन मोड में नजर आ रहे थे, लेकिन अब एक बार फिर एक्टर ने अपने वर्क मोड में लौट आए हैं। इन दिनों एक्टर अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले और किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर चर्चा में है, जिसका ट्रेलर हाल ही रिलीज हुआ है।

इस फिल्म से ज्यादा आमिर और किरण के रिश्ते की चर्चा हो रही है। जो तलाक के बाद भी एक साथ काम करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में एक्टर ने तलाक के बाद एक्स वाइफ के साथ काम करने को लेकर अपनी राय दी है।

यह भी पढ़ें- Doubtwa Song Out: लापता लेडीज का पहला गाना 'डाउटवा' हुआ रिलीज, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

हम एक फैमिली हैं

न्यूज18 इंडिया को दिए इंटरव्यू में आमिर खान ने अपनी एक्स वाइफ किरण को लेकर सवाल किया कि तलाक के बाद उनके साथ काम करना कैसा रहा। इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा है कि, 'क्या किसी डॉक्टर ने कहा है कि जब तलाक होता है, तो आप फौरन दुश्मन बन जाते हैं।

मुझे लगता है कि मैं लकी हूं क्योंकि किरण मेरी जिंदगी में आईं। आगे एक्टर ने कहा, "हम इंसान और जज्बाती तौर पर जुड़े हुए हैं और हमेशा रहेंगे।  हम एक परिवार की तरह हैं'। उनका जो दिमाग है, बुद्धि है... दो चार दफा डांट भी देती है, वो भी मजा आता है।

आमिर और किरण के बारे में

यह भी पढ़ें- Animal की आलोचना पर Sandeep Reddy Vanga ने किरण राव पर साधा निशाना, बोले- 'जाकर Aamir Khan से पूछो...'

किरण और आमिर खान ने साल 2005 में शादी रचाई थी। साल 2011 में बेटे आजाद के पेरेंट्स बने। वहीं साल 2021 में इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने तलाक की घोषणा कर सभी को हैरान कर दिया था। 

कब रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म की कहानी बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।