Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir Khan ने धूमधाम से मनाया मां का 89वां जन्मदिन, एक्स वाइफ किरण राव भी आई नजर

Aamir Khan Mother Birthday आमिर खान ने मंगलवार को अपनी मां का 89वां जन्मदिन बड़ी धूम-धाम से मनाया।इस दौरान उन्होंने अपने घर पर शानदार पार्टी रखी जिसमे उनकी एक्स वाइफ किरण राव भी शामिल हुई और कई दोस्त भी शामिल हुए।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 14 Jun 2023 06:37 PM (IST)
Hero Image
Aamir Khan, Aamir Khan Mother Birthday Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Aamir Khan Mother Birthday: आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों फिल्मों से दूर और परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बीता रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से एक्टर दोस्तों के साथ घर पर पार्टी तो कभी आउटडोर गेम खेलते नजर आए।

इसी बीच अब एक्टर की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी मां का बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे है।

आमिर खान ने मनाया मां का जन्मदिन

हाल ही में आमिर फिल्म प्रोड्यूसर मधु मंटेना की शादी में शामिल हुए थे। वहीं मंगलवार को एक्टर ने अपनी मां का 89वां जन्मदिन बड़ी धूम-धाम से मनाया।

इस दौरान उन्होंने अपने घर पर शानदार पार्टी रखी, जिसमे उनकी एक्स वाइफ किरण राव भी शामिल हुई। इस फोटो में आमिर खान और किरण राव बैठे नजर आ रहे हैं और खास मोमेंट्स को एंजॉय कर रहे हैं। जब भी दोनों साथ में होते हैं वे हमेशा एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय करते हैं।

मां संग केक कटवाते नजर आए एक्टर

इस तस्वीर में आमिर मां के साथ केक कटवाते नजर आ रहे हैं। ये फोटोज बॉलीवुड की मशहूर सिंगर प्रतिभा सिंह बघेल ने शेयर की हैं। इस पार्टी में वह भी शामिल हुई थी। इस फोटो में आमिर की बेटी ईरा खान भी नजर आ रही है।

आमिर खान की आने वाली फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा फिल्म के बाद से एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला लिया था, लेकिन अब हालिया रिपोर्ट्स में उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरें आनी शुरू हो गई हैं। इस बात की क्लियरिटी नहीं है कि वे इस फिल्म में एक्टिंग करेंगे या फिर उसे प्रोड्यूस करेंगे।