Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir Khan: अंबानी की पार्टी में डांस करने पर आमिर खान ने दी सफाई, कहा- 'वो भी मेरी पार्टी में नाचते हैं'

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन में लगभग पूरे बॉलीवुड ने डांस किया। कई हॉलीवुड सिंगर्स भी पार्टी में परफॉर्म करने पहुंचे। इनमें बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का नाम भी शामिल है। अब हाल ही में एक लाइव सेशन के दौरान उनसे अनंत और राधिका के प्री- वेडिंग में डांस करने को लेकर सवाल किया गया।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 08 Mar 2024 09:46 AM (IST)
Hero Image
अंबानी की पार्टी में डांस करने पर आमिर खान ने दी सफाई, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रिलायंस ग्रुप के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन की चर्चा बनी हुई है। सोशल मीडिया पर पार्टी की तस्वीरें और वीडियो भरी पड़ी हैं। शाह रुख खान से सलमान खान तक, कई सुपरस्टार्स ने अंबानी के प्री- वेडिंग फंक्शन में चार चांद लगाए।

अंबानी की पार्टी में परफॉर्म करने वालों में बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का नाम भी शामिल है। वहीं, अब हाल ही में उनसे अनंत और राधिका के प्री- वेडिंग में डांस करने को लेकर सवाल किया गया। जिसका एक्टर ने बोलती बंद कर देने वाला जवाब दिया।

यह भी पढ़ें- लग्जरी कार से गुची बैग तक, अनंत-राधिका को बॉलीवुड से मिले करोड़ों के गिफ्ट, जानें- किसने दिया सबसे महंगा तोहफा?

अंबानी की पार्टी में डांस पर उठे सवाल

आमिर खान का सोशल मीडिया पर पर्सनल कोई अकाउंट नहीं है, लेकिन उनके प्रोडक्शन हाउस का आधिकारिक पेज है। एक्टर ने एक्स वाइफ की फिल्म लापता लेडीज को प्रमोट करने के लिए हाल ही में एक लाइव सेशन किया, क्योंकि फिल्म उनके आमिर खान प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी है। इस दौरान फिल्म से लेकर अंबानी की पार्टी में डांस करने तक, उनके कई सवाल पूछे गए।

आमिर ने दिया मुंह तोड़ जवाब

आमिर खान से लाइव चैट के दौरान एक यूजर ने पूछा कि उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन में क्यों डांस किया, जबकि अपनी बेटी आइरा खान की शादी में उन्होंने डांस नहीं किया था। इस पार आमिर खान ने जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी में भी डांस किया था और रही अंबानी परिवार की बात, तो उनके साथ वो क्लोज बॉन्ड शेयर करते हैं।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh, सलमान और आमिर ने अंबानी की पार्टी में साथ डांस करने के लिए वसूली मोटी फीस? सच जान रह जाएंगे दंग

अंबानी करते हैं मेरी शादी में डांस

आमिर खान ने कहा, नीता, मुकेश और उनके बच्चे मेरे लिए परिवार की तरह हैं। मैं भी उनकी शादी में नाचता हूं और वो भी मेरी शादी में नाचते हैं। बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग के दूसरे दिन शाह रुख खान, आमिर खान और सलमान खान ने एक साथ स्टेज पर परफॉर्म किया था। तीनों ने मिलकर आरआरआर के गाने नाटू- नाटू का हुक स्टेप किया था। बात में एक्टर राम चरण ने भी उनका साथ दिया था।