Move to Jagran APP

बेटे जुनैद को बॉलीवुड का अगला 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' बनाने की तैयारी में आमिर खान, कर रहे हैं ये खास काम

अब तक कई स्टार किड्स अभिनय की दुनिया में कदम रख चुके हैं। सुहाना -खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के बाद अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट Aamir Khan के बेटे अपना डेब्यू करने की तैयारी में हैं। महाराजा के बाद वह अब अद्वैत चंदन की मूवी की शूटिंग शुरू करेंगे। अब हाल ही में आमिर खान बेटे की सेकंड फिल्म शुरू होने से पहले ये खास काम कर रहे हैं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Tue, 14 May 2024 10:47 AM (IST)Updated: Tue, 14 May 2024 10:47 AM (IST)
बेटे जुनैद को बॉलीवुड का अगला 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' बनाने की तैयारी में आमिर खान/ Photo- Instagram

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। आमिर खान को फिल्मों में उनके परफेक्शन के लिए जाना जाता है। अपनी फिल्मों में जिस कदर आमिर खान डूब जाते हैं, वह स्क्रीन पर उसे पूरी तरह से परफेक्ट बना देते हैं।

साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान भले ही थोड़े समय के लिए स्क्रीन से गायब हुए, लेकिन अब वह 'सितारे जमीं पर से दमदार वापसी के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

अभिनेता आमिर खान फिलहाल अपनी फिल्म सितारे जमीं की शूटिंग पूरी करने में जुटे हैं। हालांकि, इस बीच ही वह अपने बेटे जुनैद को भी बॉलीवुड का अगला 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' बनाने की तैयारी में जुट गए हैं।

बतौर अभिनेता अपनी जर्नी शुरू करने को तैयार हैं जुनैद खान

जुनैद खान अपनी सादगी से पहले ही फैंस का दिल जीत चुके हैं। अब वह स्क्रीन पर भी दर्शकों के दिलों के राजा बनने की तैयारी में लगे हुए हैं। फिल्म महाराजा से जुनैद अभिनय में कदम रख चुके हैं। हालांकि फिल्म की रिलीज को लेकर अभी कोई खबर नहीं है। वहीं जून से वह अपने पिता के प्रोडक्शन हाउस तले बनने वाली अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित 'अनाम' फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

यह भी पढ़ें: Sai Pallavi के साथ इश्क फरमाते दिखे Aamir Khan के बेटे जुनैद खान, जापान से रोमांटिक फोटोज हुईं लीक

फिल्म में उनकी नायिका निर्माता बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर होंगी। यह तमिल में बनी रोमांटिक कामेडी फिल्म 'लव टुडे' का रूपांतरण है, जिसे पहले अप्रैल में शुरू किया जाना था, लेकिन इसके प्री-प्रोडक्शन में उम्मीद से अधिक समय लग गया।

junaid khan debut

बेटे की फिल्म पर आमिर खान रख रहे हैं निगरानी

सूत्रों के मुताबिक अद्वैत ने फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काफी काम किया है। वह पिछले महीने से फिल्म की लोकेशन को तय करने में व्यस्त हैं। अन्य किरदारों की कास्टिंग फाइनल होने के साथ ही अब फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी है। पहले चरण की शूटिंग मुंबई में की जाएगी।

आमिर अपनी फिल्म के साथ जुनैद की फिल्म पर पूरी नजर रखे हुए हैं। वह फिल्म को लेकर नियमित अपडेट ले रहे हैं। इस फिल्म के अलावा आमिर लाहौर 1947 फिल्म का भी निर्माण कर रहे हैं। जिसमें सनी देओल अहम भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan के बेटे जुनैद की फिल्म की खत्म हुई शूटिंग, इस फेमस साउथ एक्ट्रेस के साथ डेब्यू करने के लिए तैयार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.