Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir-Aishwarya Video: जब ऐश्वर्या संग आमिर खान ने किया 'तुझे देखा तो ये जाना' गाने पर डांस, वीडियो वायरल

आमिर खान और ऐश्वर्या राय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों शाहरुख खान और काजोल की मूवी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के गाने तुझे देखा तो ये जाना सनम पर थिरकते नजर आ रहे है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 14 Mar 2023 05:52 PM (IST)
Hero Image
Aamir Khan, Aamir Khan Birthday, Aishwarya Rai, Aishwarya Rai Bachchan, Shah Rukh Khan, Kajol, DDLJ, Dilwale Dulhania Le Jayenge

 नई दिल्ली, जेएनएन। Aamir-Aishwarya Video: बॉलीवुड के ​'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' यानी आमिर खान आज 14 मार्च को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक्टर को जन्मदिन पर ढेरों बधाइयां मिल रही है। इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे वह ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

आमिर और ऐश्वर्या का डांस वीडियो

भले ही आज तक आमिर खान और ऐश्वर्या राय किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं, लेकिन उनका थ्रोबैक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये स्टार शाहरुख खान और काजोल की मूवी 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के गाने 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' पर थिरकते नजर आ रहे है। वीडियो में ऐश्वर्या पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही है तो वहीं आमिर टीशर्ट- ब्लू जैकेट और ब्लैक पैंट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं। दोनों स्टेज पर डांस कर रहे हैं।

आमिर खान ने फिल्मों से लिया है ब्रेक

गौरतलब है आमिर खान ने अपने अब तक के करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। आमिर खान को पिछले साल रिलीज हुई मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था, जिसमें करीना कपूर खान भी थीं। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म थिएटर पर नहीं चल पाई थी।  इस समय आमिर ने फिल्मों से ब्रेक लिया हुआ है। कुछ महीने पहले ही उन्होंने कहा था कि वो अब फैमिली संग समय बिताना चाहते हैं। मगर वह अक्सर इवेंट्स में नजर आते हैं।

एक्टर को मिले कई फिल्मों के ऑफर

खबरों की माने तो आमिर खान को कई बड़ी फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील ने अपनी आगामी फिल्म के लिए आमिर खान को अप्रोच किया है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर भी लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा आमिर खान जल्द ही वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स में शामिल हो सकते हैं।

ऐश्वर्या की आने वाली फिल्में

ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार मणि रत्नम की पीरियड ड्रामा मूवी PSelvan -1 में देखा गया था। ऐश्वर्या के अलावा इसमें तृषा कृष्णनन, कार्तिक शिवकुमार और जयम रवि भी लीड रोल में थे। अब ऐश्वर्या को 'जेलर' में देखा जाएगा, जिसमें वो रजनीकांत, राम्या कृष्णनन, प्रियंका अरुल मोहन और शिव राजकुमार संग नजर आएंगी। इसके अलावा ऐश्वर्या को इसी साल PS 2 में भी नजर आएगी।

यह भी पढ़ें- Aamir Khan Birthday: जब आमिर खान की हुई थी 13 साल की दीपिका से मुलाकात, बन गई थी ऐसी स्थिति, दिलचस्प है किस्सा