Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फ्लाइट में कुछ ऐसी हुई नूपुर शिखरे के साथ Ira Khan की मॉर्निंग, कोर्ट मैरिज के बाद कपल की पहली तस्वीर हुआ वायरल

Ira Khan-Nupur Shikhare मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आइरा ने हाल ही में लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे से कोर्ट मैरिज कर ली। इस स्टार किड की कोर्ट मैरिज को रीति-रिवाज के साथ पूरा किया गया था। वहीं कपल अब उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तैयार है। शाही अंदाज में होने वाली इस शादी से पहले कपल की क्यूट फोटो सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 06 Jan 2024 02:36 PM (IST)
Hero Image
आइर खान-नूपुर शिखरे फाइल फोटो. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान की बेटी आइरा खान की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस फेमस स्टार किड ने 3 जनवरी को परिवार वालों की मौजूदगी में नूपुर शिखरे संग रजिस्टर्ड मैरिज की। रीति-रिवाज के साथ कोर्ट मैरिज करने वाला ये कपल उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तैयार है। खान और शिखरे परिवार उदयपुर के लिए रवाना हो चुका है। इस बीच आइरा और नूपुर की क्यूट फोटो सामने आई है।

अलग अंदाज में नजर आए थे नूपुर और आइरा

आइरा और नूपुर ने कई वर्षों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस बुधवार शादी कर ली। स्टार किड आइरा ने अनोखे स्टाइल की वेडिंग ड्रेस पहनी थी। न भारी भरकम लहंगा, न हैवी ज्वेलरी, आइरा बिलकुल अलग स्टाइल में दुल्हन के लिबाज में सामने आईं। वहीं, नूपुर ने शेरवानी पहनने से पहले बनियान और शॉर्ट्स में रजिस्टर्स मैरिज की। सोशल मीडिया पर खान परिवार की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आया, जिसकी वजह से फैमिली लाइमलाइट में बनी रही। अब आइरा और नूपुर की नई तस्वीर ने फैंस का दिल जीत लिया है।

आइरा ने शेयर की ये फोटो

आइरा ने फ्लाइट से नूपुर और अपनी फोटो शेयर की है। दोनों को एक दूसरे के कंधे पर सिर रखकर सोते देखा जा सकता है। इनके चेहरे पर थकान साफ नजर आ रही है। ये फोटो इनके आगे बैठे किसी व्यक्ति ने क्लिक की है।

उदयपुर में होगी शादी

रजिस्टर्ड मैरिज के बाद आइरा और नूपुर झीलों की नगरी उदयपुर में शादी करेंगे। कपल का परिवार उदयपुर के लिए रवाना हो चुका है। मुंबई एयरपोर्ट से आमिर खान की फोटो सामने आई। आइरा-नूपुर की शादी की तैयारी 7 जनवरी से होगी। 13 जनवरी को कपल मुंबई में रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेगा।

यह भी पढ़ें: Wake Up Sid' के सीक्वल की चर्चा के बीच रणबीर कपूर-कोंकणा सेन के इस वीडियो ने मचाई धूम, साथ नजर आई फिल्म की कास्ट