Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

लग्जरी कार की सवारी छोड़ ऑटो रिक्शा में घूमती दिखीं आमिर खान की बेटी Ira, चिलचिलाती धूप में की मस्ती

आमिर खान की बेटी आइरा अपने पिता की ही तरह अच्छी फैन फॉलोइंग एंजॉय करती हैं। लोग उनकी पोस्ट को देखना और उनकी लाइफ की अपडेट लेना पसंद करते हैं। हाल ही में उन्हें मुंबई में ऑटो रिक्शा की सवारी करते देखा गया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Mon, 29 May 2023 03:11 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Ira Khan. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। पॉपुलर स्टारकिड आइरा खान पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में है। पिछले साल उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से सगाई की थी, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ाधड़ वायरल होने लगे।

आमिर खान की बेटी आइरा अमीर घराने से ताल्लुक रखने के बाद भी डाउन टू अर्थ एटिट्यूड के साथ जीने में यकीन रखती हैं। अक्सर लग्जरी गाड़ी और प्लेन से ट्रैवल करने वालीं आइरा को हाल ही में ऑटो की सवारी करते देखा गया। उनके पर्सनल अकाउंट पर भी ऐसी कई फोटोज मिल जाएंगी, जिनमें 'सिंपल लिविंग हाई थिंकिंग' वाली बात झलक रही हो। 

लग्जरी गाड़ी छोड़ आइरा ने की ऑटो सवारी

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने आइरा खान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्हें अपनी दोस्त के साथ ऑटो में सवारी करते देखा जा सकता है। हालांकि, वह कहां जा रही हैं, और ऑटो से ट्रैवल करना क्यों प्रिफर किया, इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्या करती हैं आइरा खान?

आइरा खान थिएटर डायरेक्टर हैं। उन्होंने Medea नाम का प्ले डायरेक्ट किया था, जो कि 2019 में रिली वाघ ज हुआ था। इस प्ले में क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस हेजल कीच ने एक्टिंग की थी। आइरा ने पहले ही क्लियर किया है कि फिल्मों में जाने का उनका कोई विचार नहीं है।

आइरा तो एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन काफी समय से चर्चा है कि आमिर के बेटे जुनैद 'महाराजा' नाम की फिल्म से डेब्यू कर सकते हैं। फिल्म की बाकी कास्ट में शरवरी वाघ और जयदीप अहलावत का नाम भी शामिल है। 

जिम ट्रेनर से की है सगाई

आइरा ने 18 नवंबर, 2022 को नुपुर शिखरे से सगाई की थी, जो कि पेशे से जिम ट्रेनर हैं। दंगल फिल्म के लिए आमिर खान की बॉडी बिल्डिंग में नुपुर ने ही उनकी मदद की थी। वह उनके ट्रेनर थे। इससे पहले वह सुष्मिता सेन को भी ट्रेन कर चुके हैं।