Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir Khan के बड़े बेटे जुनैद के चमके सितारे, साउथ की इस बड़ी एक्ट्रेस संग काम करने का मिलेगा मौका?

Aamir Khan Son Junaid Khan आमिर खान को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है।वह अपने शानदार अभिनय से हमेशा फैंस का दिल जीत लेते हैं। दंगल एक्टर के बाद अब उनके बड़े बेटे जुनैद खान भी अपनी एक्टिंग दर्शकों को दिखाने की तैयारी कर रहे हैं। यशराज से डेब्यू करने जा रहे जुनैद को स्क्रीन पर आने से पहले ही साउथ एक्ट्रेस के अपोजिट बड़ी फिल्म मिली।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 14 Sep 2023 10:51 AM (IST)
Hero Image
Aamir Khan Elder Son Junaid Khan Work With Sai Pallavi/ Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Aamir Khan Son Debut: बॉलीवुड में साल 2023 और 2024 में कई स्टार किड्स इंडस्ट्री में अपना करियर शुरू करने वाले हैं। सुहाना खान से लेकर अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर तक कई नए चेहरे फैंस को ऑनस्क्रीन देखने को मिलेंगे। इस लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ चुका है।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान यशराज के साथ अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। लेकिन अब रिपोर्ट्स की मानें तो स्क्रीन पर आने से पहले ही आमिर के लाडले बेटे की किस्मत चमक उठी है और उन्हें साउथ की बड़ी एक्ट्रेस संग काम करने का मौका मिला है।

साउथ की 'राउड़ी बेबी' संग जुनैद को मिला काम करने का मौका

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक जुनैद खान को अपना एक्टिंग टैलेंट दुनिया को दिखाने से पहले ही साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस साई पल्लवी के अपोजिट एक फिल्म मिली है। जिस पर उन्होंने काम करना शुरू कर भी दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक,

जुनैद की अनटाइटल आगामी फिल्म की तैयारियां शुरू हो गयी हैं। जिसमें उनके अपोजिट साई पल्लवी को कास्ट किया गया है। यशराज की फिल्म से इंडस्ट्री में अभिनय की दुनिया में अपना सफर शुरू करने के बाद जुनैद साई पल्लवी के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन सुनील पांडे कर रहे हैं। फिल्म एक लव स्टोरी होगी।

जुनैद के इंडस्ट्री में आने पर आमिर खान ने कही थी ये बात

आपको बता दें की आमिर खान के बेटे जुनैद ने अमेरिका में दो साल थिएटर में ट्रेनिंग ली है। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने बेटे के डेब्यू पर बात कर चुके हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में ये कहा था कि, उनके बेटे इंडस्ट्री में आना चाहते हैं या फिर नहीं, ये पूरी तरह से उनका अपना निर्णय है। मैं उनके लिए कोई भी निर्णय नहीं लेना चाहता हूं।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan ने शुरू की बेटी आइरा की शादी की तैयारी, तामझाम के बीच इस दिन होगी वेडिंग, बॉलीवुड नहीं होगा शामिल

उनका क्रिएटिव फील्ड और फिल्ममेकिंग में इंटरेस्ट है, जिसकी वजह से उन्होंने थिएटर की पढ़ाई भी है। उन्हें फिल्मों से ज्यादा थिएटर में दिलचस्पी है। आपको बता दें कि जुनैद खान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म पीके में बतौर असिस्टेंट काम कर चुके हैं। इसके अलावा पृथ्वी थिएटर में जुनैद का एक नाटक भी हुआ था, जिसे आमिर खान ने बेटी आइरा और एक्स वाइफ किरण राव के साथ अटेंड किया था।

यह भी पढ़ें: Shahrukh Khan के बाद Jawan के डायरेक्टर एटली की नजर Salman-Aamir पर, आमिर की अदाकारी के हुए कायल