Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir Khan के एक्स ससुर का हुआ निधन, पहली पत्नी Reena Dutta का दुख बांटने पहुंचे अभिनेता

आमिर खान (Aamir Khan) भले ही अपनी दोनों पत्नियों से अलग हो चुके हों लेकिन किरण राव और रीना दत्ता के साथ उनका इक्वेशन आज भी काफी अच्छा है। हाल ही में रीना दत्ता के पिता का निधन हो गया। जिसकी खबर मिलते ही आमिर खान बिना देर किए इस मुश्किल घड़ी में अपनी एक्स वाइफ का सहारा बने उनके अलावा उनकी मां भी रीना के घर पहुंचीं।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 02 Oct 2024 04:06 PM (IST)
Hero Image
आमिर खान की एक्स वाइफ के पिता का हुआ निधन/ फोटो- X Account

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान (Aamir Khan) और रीना दत्ता के तलाक को भले ही काफी समय हो गया हो, लेकिन दोनों एक-दूसरे से अभी भी जुड़े हुए हैं। सुख हो या दुःख आमिर खान अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ खड़े रहते हैं। बुधवार की सुबह रीना दत्ता के पिता का निधन हो गया।

रीना दत्ता के पिता और अपने एक्स ससुर के निधन की खबर सुनते ही आमिर खान सीधा अपनी पहली पत्नी के घर पहुंचे। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की सोशल मीडिया पर कई वीडियोज वायरल हो रही है।

आमिर खान के अलावा उनकी मां भी पहुंचीं रीना दत्ता के घर

रीना दत्ता के घर से निकलते हुए आमिर खान की वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में अभिनेता रेड और व्हाइट रंग के कुर्ते और ब्राउन धोती में दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: KBC 16: बेटे जुनैद संग केबीसी के मंच पर पहुंचेंगे Aamir Khan, अमिताभ बच्चन को बर्थडे पर मिलेगा खास गिफ्ट

वह कार में बैठकर किसी शख्स के साथ बातचीत करते हुए काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं। सिर्फ आमिर खान ही नहीं, रीना दत्ता की सास और आमिर खान की मां जीनत हुसैन भी उनसे मिलने और उन्हें सांत्वना देने के लिए पहुंची।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

साल 1986 में रीना दत्ता-आमिर खान की हुई थी शादी

आपको बता दें कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान की लव स्टोरी 1980 में शुरू हुई थी। दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी थे। जब आमिर खान ने पहली बार रीना दत्ता को शादी के लिए प्रपोज किया था, तो उन्होंने उनके प्रपोजल को ठुकरा दिया था।

हालांकि, आमिर खान ने हार नहीं मानी और धीरे-धीरे रीना दत्ता को भी उनसे प्यार हो गया। 18 अप्रैल 1986 में दोनों ने सीक्रेट वेडिंग की थी। रीना दत्ता और आमिर के दो बच्चे बड़ा बेटा जुनैद और छोटी बेटी आइरा खान हैं। हालांकि, इस कपल ने साल 2002 में अपनी 16 साल की शादी को खत्म कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Laapataa Ladies की Oscars 2025 में ऑफिशियल एंट्री पर आया Aamir Khan का रिएक्शन, एक्स वाइफ ने किया खुलासा