Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir Khan: 'आपको पठान जैसी फिल्में करनी चाहिए', इस सलाह पर आमिर खान ने SRK का नाम लेकर दिया जबरदस्त जवाब

Aamir Khan को आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था। हाल ही में अभिनेता अपने प्रोडक्शन तले बनी लापता लेडीज लेकर आए। फिल्म के प्रमोशन करने के दौरान एक फैन ने आमिर खान को सजेस्ट किया कि उन्हें शाह रुख खान की फिल्म Pathaan जैसी फिल्में करनी चाहिए। इस सजेशन के बाद अभिनेता ने जबरदस्त जवाब दिया।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 09 Mar 2024 11:11 AM (IST)
Hero Image
शाह रुख जैसी फिल्में करने पर आमिर खान ने दिया जवाब। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir Khan) ने पीके, थ्री इडियट्स और दंगल समेत कई सुपरहिट फिल्में की हैं। हालांकि, कुछ समय से अभिनेता की किस्मत उनका साथ नहीं दे रही है। साल 2022 में आई फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chadha) बुरी तरह पिटी थी। 

लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान को फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। हाल ही में, अभिनेता बतौर प्रोड्यूसर अपनी फिल्म लापता लेडीज (Laapataa Ladies) लेकर आए। अभिनेता इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन में अपनी फिल्म का प्रमोशन किया और फैंस के सवालों के जवाब दिया। एक सवाल शाह रुख खान की फिल्म पठान को लेकर था, जो सभी का ध्यान खींच रहा है। 

आमिर खान ने पठान को लेकर दिया ये जवाब

आमिर खान से लाइव सेशन में फैंस ने कई सवाल किए। एक यूजर ने उन्हें सजेशन दिया कि उन्हें शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) जैसी फिल्में करनी चाहिए। यूजर ने कहा, "सर आपको पठान जैसी फिल्में करनी चाहिए।" आमिर ने अपने जिगरी यार शाह रुख का जिक्र करते हुए एक ऐसी बात बोली, जो आपका दिल जीत लेगी।

aamir khan Shah Rukh Khan

आमिर खान ने फैन को जवाब दिया, "यार शाह रुख बना रहा ना अच्छी पठान जैसी। मैं बनाता हूं लापता लेडीज। आप वो देखो।"

यह भी पढ़ें- अंबानी की पार्टी में जमीन पर बैठे Aamir Khan, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ वायरल हुआ अभिनेता का ये वीडियो

सालों बाद एक साथ दिखे तीन खान

आमिर खान, सलमान खान और शाह रुख खान बी-टाउन के जिगरी यार हैं, लेकिन उन्हें एक साथ स्टेज पर देखने के लिए लोग तरसते हैं। हालांकि, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में तीनों खान ने न केवल एक साथ स्टेज शेयर किया, बल्कि अपने मजेदार डांस से महफिल में चार-चांद लगा दिया। तीनों का बॉन्ड देख यह कहना गलत नहीं होगा कि वे कितने अच्छे दोस्त हैं।

आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'सितारे जमीन पर' पर नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- पार्टी में Shah Rukh-सलमान और आमिर नहीं कर पाए 'नाटू नाटू' का हुक-स्टेप, फिर किया ऐसा फनी डांस, वीडियो वायरल