Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

30 साल बाद फिर पर्दे पर जमेगी Rajinikanth और Aamir Khan की जोड़ी! एक्शन मूवी 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' की एंट्री

सिनेमा जगत के वर्सेटाइल एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की आगामी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। रजनीकांत की एक फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) धमाल मचाएंगे। तो वहीं एक और एक्शन थ्रिलर मूवी में मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की एंट्री होने की खबर सामने आ रही है। दोनों 30 साल बाद एक साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Thu, 29 Aug 2024 01:16 PM (IST)
Hero Image
रजनीकांत की फिल्म में आमिर खान के एंट्री की चर्चा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जब सिनेमा जगत के दो दिग्गज कलाकार बड़े पर्दे पर एक साथ आते हैं तो धमाका होना पक्का है। खबर आ रही है कि बी-टाउन के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) और सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) फिर से बड़े पर पर्दे नजर आ रहे हैं।

रजनीकांत ने 30 साल पहले आतंक ही आतंक में आमिर खान के साथ काम किया था। दिलीप शंकर निर्देशित फिल्म में जूही चावला, अर्चना जोगलेकर और पूजा बेदी जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आए थे।

रजनीकांत के साथ नजर आएंगे आमिर खान

30 साल बाद फिर से रजनीकांत और आमिर खान साथ काम करने वाले हैं। इंडिया ब्लिट्ज के मुताबिक, रजनीकांत स्टारर मूवी कुली (Coolie) में आमिर खान कैमियो कर सकते हैं। वह एक्शन अवतार में नजर आने वाले रजनीकांत के साथ मिलकर पर्दे पर आग लगाएंगे। इस फिल्म का निर्देशन लियो डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Rajinikanth की Vettaiyan के नए पोस्ट के साथ मेकर्स ने रिलीज डेट का किया एलान, 'कंगुवा' से होगी भिड़ंत

काफी समय से इस एक्शन थ्रिलर को लेकर बज बना हुआ है। आमिर खान के कैमियो की खबर से शायद उनके चाहने वालों को खुशी हो। हालांकि, अभी तक मेकर्स या एक्टर्स की तरफ से आमिर के कैमियो की पुष्टि नहीं हुई है। अगर यह सच है तो यह उनके चाहने वालों के लिए बड़ी खबर है।

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म

जेलर की सफलता के बाद रजनीकांत लाल सलाम में नजर आए थे, जिसका निर्देशन उनकी बेटी ऐश्वर्या ने किया था। वह आगामी फिल्म कुली के अलावा अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म वेट्टैयन में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन टी. जे. ग्नानावेल कर रहे हैं।

आमिर खान की अपमकिंग फिल्म

आमिर खान को आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था। इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म सितारे जमीन पर को बड़े पर्दे पर उतारने की तैयारी कर रहे हैं। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के दिन रिलीज होगी। वह सनी देओल और प्रीति जिंटा स्टारर लाहौर 1947 को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- 'दिल चाहता है' में Akshaye Khanna को ऑफर हुआ था Aamir Khan का रोल, अभिषेक-ऋतिक ने ठुकराई थी फिल्म