Move to Jagran APP

अभिषेक बच्चन के बाद अब Aamir Khan ने मुंबई के पॉश इलाके में खरीदा अपार्टमेंट, करोड़ों में है कीमत

अभिनेता आमिर खान इन दिनों इन दिनों बेहद खुश है। हाल ही में उनके बेटे जुनैद खान ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया। वहीं अब एक्टर को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने 9.75 करोड़ रुपये का एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी नई आलीशान बिल्डिंग मुंबई के पाली हिल में है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Fri, 28 Jun 2024 05:35 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 05:35 PM (IST)
aamir khan new house (Photo Credit Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स सपनों की नगरी मुंबई में एक के बाद एक घर खरीदते नजर आ रहे हैं। हाल ही में अभिनेता अभिषेक बच्चन मुंबई में एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे 6 अपार्टमेंट खरीदे थे। तो वहीं अब खबर है कि आमिर खान ने भी अपना घर खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ों में हैं।

अभिनेता इन दिनों अपने परिवार के साथ पाली हिल, बांद्रा में एक आलीशान अपार्टमेंट में रहते हैं। अब एक्टर ने इस पॉर्श इकाले में एक और नया घर खरीद लिया है, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

आमिर खान ने खरीदा नया घर

अभिनेता ने मुंबई के पाली हिल में एक और नया अपार्टमेंट खरीदा है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान ने यह संपत्ति 9.75 करोड़ रुपये में खरीदी गई है। जो 1,027 स्क्वायर फुट में बना हुआ है। जो बेला विस्टा अपार्टमेंट्स नाम की अप-स्केल बिल्डिंग में है।

यह भी पढे़ं- Abhishek Bachchan ने मुंबई के पॉश इलाके में खरीदे 6 अपार्टमेंट्स, कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

जल्द होंगे शिफ्ट !

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अभिनेता इस घर में रहने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आमिर ने 30 हजार रुपये की रजिस्ट्रेशन फीस और 58.5 लाख रुपये की स्टाम्प ड्यूटी का पंजीकरण शुल्क दिया है। बता दें, आमिर खान के पास इस बिल्डिंग में और भी कई अपार्टमेंट्स हैं। 

आमिर खान की आने वाली फिल्में

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें, तो आमिर खान आखिरी बार 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी। अब एक्टर जल्द 'सितारे जमीन पर' में नजर आएंगे। इस फिल्म में अभिनेता के साथ एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा नजर आएंगी। ये इस साल दिसंबर क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Aamir Khan बेटी की शादी में गाना गाते-गाते हो गए थे इमोशनल, फादर्स डे पर आइरा ने शेयर किया अनसीन वेडिंग वीडियो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.