Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिल्म फ्लॉप होने के बाद देते हैं पार्टी! मोना सिंह ने Aamir Khan को बताया इंटेलिजेंट, बोलीं- हर सवाल का जवाब

मोना सिंह हाल ही में रिलीज फिल्म मुंज्या में नजर आई थीं। इसके अलावा वो आमिर खान के साथ भी दो फिल्में कर चुकी हैं। कभी टीवी एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली मोना आज बॉलीवुड में बेहतरीन पारी खेल रही हैं। मोना बहुत जल्द आमिर की तीसरी फिल्म में काम करेंगी। मोना ने अब एक इंटरव्यू में आमिर खान के बारे में बात की।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 24 Jul 2024 12:55 PM (IST)
Hero Image
मोना सिंह आमिर की फिल्म में करेंगी काम (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पॉपुलर शो जस्सी जैसी कोई नहीं से अपनी पहचान बना चुकी मोना सिंह अब एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं। हाल ही में उनकी फिल्म मुंज्या रिलीज हुई थी जिसमें उनको काफी ज्यादा तारीफ मिली। इससे पहले मोना सिंह आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में भी काम कर चुकी हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में आमिर खान को एक बुद्धिमान व्यक्ति बताया और उनके बारे में कई बातें शेयर कीं। मोना ने कहा कि वो खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उन्हें आमिर खान के साथ काम करने का मौका मिला।

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा में एक्ट्रेस ने आमिर खान की मां का किरदार निभाया था। सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इसके बारे में बात की।

अपने काम को लेकर क्लियर हैं आमिर

मिस्टर परफेक्टनिस्ट के बारे में बात करते हुए मोना सिंह ने कहा कि उन्हें सेट पर रहते हुए उनसे बहुत सारे सवाल पूछना पसंद है। उन्होंने कहा,'मैंने उनके स्क्रिप्ट को लेकर, ये क्यों जरूरी है आदि के बारे में कई सारे सवाल किए। वो इतने इंटेलिजेंट हैं कि उनके पास हर सवाल का जवाब होता था। वह बहुत ही क्लियर हैं और मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं। मुझे खुशी है कि मैंने उनके साथ दो फिल्मों में काम किया।'

यह भी पढ़ें: हैट्रिक बनाने की तैयारी में आमिर खान और मोना सिंह, तीसरी बार इस प्रोजेक्ट में करेंगे काम, कॉमेडी से भरपूर होगी मूवी

View this post on Instagram

A post shared by Mona Singh (@monajsingh)

फ्लॉप होने का दुख हुआ

आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा के गाने भले ही हिट हुए हों लेकिन ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं चली। इस पर बात करते हुए मोना सिंह ने कहा कि इस पर दुख होता है अगर आपकी फिल्म थ्रिएटर्स में नहीं चलती। उन्होंने कहा, 'हमने इतने दिन शूट किया। इतनी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। इतनी अच्छी पिक्चर बनी लेकिन थ्रिएटर से वो रिस्पांस नहीं मिला। हम थोड़ा टूट गए थे। हालांकि नेटफ्लिक्स पर इसे अच्छा रिस्पांस मिला। ओटीटी पर रिलीज होने के बाद लोग इसके बारे में अचानक से बात करने लगे।'

इसके बारे में एक और चौंकाने वाला खुलासा करते हुए मोना ने कहा कि भले ही फिल्म अच्छी नहीं चली लेकिन टीम के हार्ड वर्क को सेलिब्रेट करने और सभी को खुश करने के लिए आमिर खान ने एक पार्टी दी थी। आमिर सर ही वो इंसान हो सकते हैं जो फिल्म फ्लॉप होने के बाद भी आपको सम्मान देने के लिए पार्टी रखें।

यह भी पढ़ें: जब मोना सिंह ने एक्टर Karan Oberoi के दिल के किये थे सौ टुकड़े, इस कारण ठुकरा दिया था शादी का प्रपोजल