Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir Khan मां जीनत हुसैन का 90वां जन्मदिन मनाने वाले हैं बेहद खास, 200 से अधिक लोग होंगे शामिल

आमिर खान ( Aamir Khan ) के परिवार में एक बार फिर एक ग्रैंड सेलिब्रेशन होने जा रहा है । जनवरी में एक्टर ने अपनी बेटी आयरा खान (Ira Khan) की शादी की थी। तो वहीं अब 6 महीने बाद वह मां जीनत का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रहे हैं जिसका जश्न 13 जून को होने वाला है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 12 Jun 2024 02:05 PM (IST)
Hero Image
Aamir Khan And Zeenat Hussain 90th birthday (Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड के सुपरस्टार होने के साथ-साथ सुपर फैमिली मैन भी है। वह अपने परिवार वालों के लिए अपने काम से समय निकालकर वक्त गुजारते हैं। इस बार बार भी कुछ ऐसा ही होने जा रहा है। हर साल अभिनेता अपनी मां जीनत हुसैन का जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। इतना ही नहीं इस खास मौके पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट उन्हें खास तोहफे भी देते आए हैं।

ऐसे में इस बार जीनत हुसैन (Zeenat Hussain) का जन्मदिन बेहद खास है। वह पूरे 90 साल की होने जा रही हैं, जिसके चलते आमिर खान ने इस बार बेहद ग्रैंड सेलिब्रेशन करने वाले हैं। खबर है कि अभिनेता ने इस दिन की सारी तैयारियां पूरी कर ली है। अब सबको 13 जून का इंतजार है।

यह भी पढ़ें- Lagaan नहीं इस फिल्म के दौरान शुरू हुई थी Kiran Rao और Aamir Khan की डेटिंग, साथ रहते हुए लिख डाली थी ये फिल्म

ग्रैंड पार्टी होस्ट करेंगे आमिर खान

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता आमिर खान मां के 90वें जन्मदिन पर 200 लोगों को इनवाइट किया है। जो विभिन्न शहरों से मुंबई में उनके साथ शामिल होने वाले हैं। जीनत हुसैन (Zeenat Hussain) का जन्मदिन आमिर के मुंबई वाले घर पर सेलिब्रेट होगा।

अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि , “आमिर खान ने मां का जन्मदिन मनाने के लिए विभिन्न शहरों से 200 से अधिक परिवार के सदस्यों और दोस्तों को बुलाया है। बीते दिनों जीनत अस्वस्थ थी, लेकिन अब वह ठीक हो गई है। 

चेन्नई में चला था जीनत का इलाज

बीते साल आमिर मां को चेन्नई लेकर गए थे। जहां उनका इलाज करवाया गया था। उन दिनों आमिर उस मेडिकल सेंटर के करीब एक होटल में रुके थे। जहां जीनत का इलाज चल रहा था। 

सालों बाद इन फिल्मों में नजर आएंगे अभिनेता 

आमिर खान के आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द फिल्म लाहौर 1947 में नजर आएंगे। इस फिल्म में आमिर के साथ सनी देओल (Sunny Deol) भी नजर आएंगे। इसके अलावा वह सितारे जमीन पर में भी नजर आएंगे। बता दें, अभिनेता को आखिरी बार साल 2022 में फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था।

यह भी पढ़ें- लिव-इन में रहे किरण राव और Aamir Khan ने किसके दबाव में की थी शादी ? सालों बाद 'लापता लेडीज' डायरेक्टर ने किया खुलासा