Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Laapataa Ladies Trailer: बीवी की अदला-बदली की रोचक कहानी 'लापता लेडीज', रिलीज हुआ Kiran Rao की मूवी का ट्रेलर

Laapataa Ladies Trailer Out आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म लापता लेडीज का नाम लंबे समय में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस फिल्म का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। इस बीच लापता लेडीज का मजेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। खास बात ये है कि इस फिल्म की डायरेक्टर कोई और नहीं बल्कि आमिर खान (Aamir Khan) की एक्स वाइफ किरण राव हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Wed, 24 Jan 2024 04:20 PM (IST)
Hero Image
लापता लेडीज का शानदार ट्रेलर रिलीज (Photo Credit-Twitter)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Laapataa Ladies Trailer Video: एक्टिंग की दुनिया से दूर आमिर खान बहुत जल्द फिल्ममेकर के तौर पर वापसी करते हुए नजर आएंगे। लंबे समय से अभिनेता के प्रोडक्शन हाउस में बनी मूवी लापता लेडीज का नाम सुर्खियों में बना हुआ है। इस बीच आमिर की मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है।

इस फिल्म की कहानी पत्नी की अदला-बदला के दिलचस्प किस्से पर आधारित है। आइए एक नजर आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव के डायरेक्शन में बनी इस मूवी के ट्रेलर पर डालते हैं।

सामने आया लापता लेडीज का ट्रेलर

बुधवार को जियो स्टूडियोज ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर आमिर खान के बैनर तले बनी फिल्म लापता लेडीज का शानदार ट्रेलर रिलीज किया गया है। स्पर्श श्रीवास्तव स्टारर लापता लेडीज में पत्नी की अदला-बदली की कहानी को बखूबी दर्शया गया है।

ट्रेलर देखने से पता चलता है कि दीपक कुमार (स्पर्श श्रीवास्तव) का नाम का एक लड़का शादी करके अपनी पत्नी (नीतांशी गोयल) को घर विदा कर के लाता है कि तभी अचानक ट्रेन में रास्ते से उसकी पत्नी खो जाती है और वह किसी और की दुल्हन को अपने साथ गलती से घर लेकर पहुंचता है। घर पहुंच कर बीवी का घुंघट उठाने पर उसको मालूम पड़ता है कि दीपक की पत्नी बदल गई है और वह परेशान हो जाता है।

वह थाने में जाकर पुलिस इंस्पेक्टर (रवि किशन) के सामने मामले की शिकायत दर्ज कराता है। दीपक की बदली हुई पत्नी (प्रतिभा रंता) कोई शातिर दिमाग महिला है, जो ट्रेलर से पता लगता है। कुल मिलाकार कहा जाए तो लापता लेडीज का 2 मिनट 25 सेकेंड का ये ट्रेलर कॉमेडी और सस्पेंस से भरा हुआ है, जिसे देखने पर आपको मजा आ जाएगा।

कब रिलीज होगी लापता लेडीज

लापता लेडीज का ये ट्रेलर सामने आने के बाद फैंस की एक्साइमेंट इस फिल्म के लिए काफी बढ़ गई है। फैंस इस मूवी की रिलीज का जल्द से जल्द इंतजार कर रहे हैं। गौर करे करें लापता लेडीज की रिलीज डेट की तरफ तो 1 मार्च 2024 को ये मूवी बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

ये भी पढ़ें- Laapataa Ladies Trailer: 'लापता लेडीज' का ट्रेलर इस तारीख को होगा रिलीज, सामने आया फिल्म से जुड़ा बड़ा अपडेट