Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ira Khan की शादी में Aamir ने किया एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव संग जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding इन दिनों आमिर खान अपनी लाडली बेटी आइरा खान और नूपुर शिखरे की शादी में व्यस्त हैं। अभिनेता इन दिनों अपने पूरे परिवार के साथ उदयपुर में मौजूद हैं। आइरा की शादी के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं। अब एक वीडियो में आमिर अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव संग जमकर डांस कर रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 07 Jan 2024 03:31 PM (IST)
Hero Image
Ira Khan Nupur Shikhare Wedding (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ira Khan-Nupur Shikhare: आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी आइरा खान इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। बीते 3 जनवरी को आइरा ने नूपुर शिखरे संग रजिस्टर्ड मैरिज की है और अब वह उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाली हैं। उदयपुर में इस शादी का हिस्सा बनने के लिए पूरा खान परिवार, करीबी सदस्य और दोस्त पहुंच गए हैं।

सोशल मीडिया पर उनकी शादी के कई वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं। अब उनके एक फंक्शन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें आमिर खान, रीना दत्ता और किरण राव के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने बेटे जुनैद खान को भी डांस कराने की कोशिश की, लेकिन वह भागने की कोशिश करते हैं।

यह भी पढ़ें: Ira Khan-Nupur Shikhare: डांस छोड़ आइरा-नूपुर ने किया वर्कआउट, सामने आईं शादी की इनसाइड तस्वीरें

आमिर खान ने पूर्व पत्नियों संग किया डांस

लोकगायक आशु शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आशु गाने गाती नजर आ रही हैं। वहीं, आमिर खान अपनी पूर्व पत्नियों के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही अभिनेता सभी का अभिवादन करते भी नजर आ रहे हैं। इसके बाद उन्होंने अपने बेटे जुनैद को भी डांस कराने की कोशिश की, लेकिन वह भाग गया। आजाद राव भी माता-पिता के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Mrs. Ashu Sharma (@singer_ashusharma)

वर्कआउट की तस्वीरें की थी शेयर

इससे पहले आइरा खान ने भी अपने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की थी। इन फोटोज में दूल्हा-दुल्हन डांस-गाने छोड़ वर्कआउट करते हुए नजर आए। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ''क्या ढेर सारे वर्कआउट के बिना हमारी शादी हो सकती है?

उदयपुर में कब होगी आइरा की शादी?

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आइरा की शादी की रस्में 7 जनवरी से शुरू होने वाली हैं। इसके बाद 10 जनवरी को आइरा-नूपुर रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंध जाएंगे। फिर 13 जनवरी को मुंबई में इस कपल की शादी का ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: फ्लाइट में कुछ ऐसी हुई नूपुर शिखरे के साथ Ira Khan की मॉर्निंग, कोर्ट मैरिज के बाद कपल की पहली तस्वीर हुआ वायरल