Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir Khan Kiran Rao Video: बेटी की शादी में आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण को किया Kiss, देखते रह गए समधन और बेटे

Aamir Khan kiss Ex Wife Kiran Rao आइरा खान (Ira Khan) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) को अपना जीवन साथी चुना। इस कपल ने दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की। सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं लेकिन इन सबके बीच मिस्टर परफेक्शनिस्ट का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख फैंस हैरान है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 04 Jan 2024 08:55 AM (IST)
Hero Image
आमिर खान और किरण राव का वीडियो (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aamir Khan kiss Ex Wife Kiran Rao: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) आखिरकार ससुर बन ही गए। उनकी लाडली बेटी आइरा खान 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गई।

आइरा खान (Ira Khan) ने अपने ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे  (Nupur Shikhare) को अपना जीवन साथी चुना और इस कपल ने दोस्तों और परिवार वालों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की। सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं, लेकिन इन सबके बीच मिस्टर परफेक्शनिस्ट का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देख फैंस हैरान है।

यह भी पढ़ें- शादी से कुछ घंटे पहले इस हालत में दिखीं Aamir Khan की लाडली Ira Khan, लुक देख हैरान हुए यूजर्स

आमिर ने एक्स वाइफ को किया किस

नूपुर शिखरे अब ऑफिशियली मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के जमाई राजा बन गए। नूपुर ने जिम वियर शॉर्ट्स और सैंडो (Sendo) में साइन किया। हालांकि, जब पैपराजी  में पोज देने की बात आई तो नूपुर शेरवानी में नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

पूरा परिवार ने मीडिया में पोज दिए। इस बीच आमिर खान भरी महफिल में अपनी एक्स वाइफ किरण राव को किस करते नजर आए। इस वीडियो में देख सकते हैं कि आमिर खान एक्स वाइफ किरण राव के पास जाते हैं और उनसे कुछ बात करते हैं और तभी अचानक उन्हें गाल पर किस कर देते हैं। वहीं साथ में खड़ी आमिर खान की समधन और बेटा जुनैद खान देखते रह जाते हैं।

परिवार संग दिए पोज

एक्टर ने अपनी बेटी की शादी में अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए। इस दौरान रीना दत्ता, आइरा खान, नूपुर शिखरे, नूपुर शिखरे की मां, जुनैद, नूपुर शिखरे,

किरण राव और छोटे बेटे आजाद के पोज दिए।

ये क्या तरीका है- यूजर्स

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आमिर और किरण का तो तलाक हो गया था ना?' दूसरे यूजर ने लिखा,  सलाम है आमिर भाई को। तीसरे यूजर ने लिखा, जब तलाक हो गया तो ये क्या तरीका है।

आमिर खान के दो तलाक  

यह भी पढ़ें-  शादी के बंधन में बंधे Ira Khan और Nupur Shikhare, पहले वेडिंग वीडियो में इस अंदाज में दिखे Aamir Khan

बता दें, आमिर खान ने दो शादियां की थी और दोनों ही पत्नियों को तलाक दे बैठे। पहली शादी उनकी रीना दत्ता से 1986 में हुई थी। महज 16 साल बाद 2002 में तलाक हो गया। इसके बाद इन्होंने 2005 में किरण राव से शादी हुई और 2021 में ये भी अलग हो गए।