Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir Khan: टूटेगा आमिर खान का आलीशान अपार्टमेंट, मुंबई के पॉश एरिया में अब नहीं होगा एक्टर का घर?

आमिर खान फिल्म इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नाम हैं। लोग अक्सर उनकी फिल्मों के इंतजार में रहते हैं जिसमें कोई ना कोई सीख छुपी होती है। बहरहाल इन दिनों आमिर खान अलग-अलग वजह से सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनके चेन्नई में शिफ्ट होने की खबर आई थी। अब एक्टर का अपार्टमेंट तोड़े जाने की खबर सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 22 Oct 2023 03:47 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Aamir Khan. Photo Credit: Twitter

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फेमस आमिर खान सुर्खियों में कम ही बने रहते हैं। लेकिन एक्टर का नाम जब भी लाइमलाइट में आता है, तो उनसे जुड़ी कोई ऐसी बात जरूर होती है जिसे जानने के लिए उनके फैंस उत्सुक हों। आमिर अपनी बेहतरीन फिल्मों और शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं।

तोड़ा जाएगा आमिर का अपार्टमेंट

फिल्मों के अलावा वह काफी एक्सपेंसिव लाइफस्टाइल जीने के लिए भी जाने जाते हैं। आमिर खान के पास मुंबई के पास पाली हिल इलाके में एक काफी बड़ा अपार्टमेंट है। एक्टर के पास बेला विस्टा और मरीना अपार्टमेंट है। खबर आ रही है कि उनका यह अपार्टमेंट जल्द ही तोड़ा जाएगा।

डीएनए में छपी रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान का यह अपार्टमेंट तोड़कर दोबारा बनाया जाएगा। इस काम के लिए एटमॉस्फियर रियलिटी नाम की एक रियल एस्टेट फर्म को काम का जिम्मा दिया गया है।

चेन्नई शिफ्ट हुए एक्टर

आमिर खान को लेकर ऐसी खबर है कि वह दो महीने के लिए चेन्नई शिफ्ट हो रहे हैं। इसकी वजह उनकी मां की खराब तबियत है। आमिर ज्यादा से ज्यादा वक्त अपनी मां के साथ बिताना चाहते हैं। वहीं, तीन महीने बाद यानी कि जनवरी 2024 में इनकी बेटी आइरा की नूपुर शिखरे संग शादी है।

आमिर खान वर्कफ्रंट

आमिर खान ने पिछले साल हैरान किया था कि डेढ़ साल के लिए वह एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं। वहीं, कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की घोषणा की। आमिर खान 'सितारे जमीन पर' फिल्म में जेनेलिया डिसूजा के साथ काम करेंगे। इसके अलावा वह सनी देओल और राजकुमार संतोषी के साथ भी एक प्रोजेक्ट के लिए कोलैबोरेट करेंगे। आमिर ने कुछ दिन पहले ही इसकी जानकारी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। 

यह भी पढ़ें: प्रियंका की बहन के इस टैलेंट के बारे में नहीं जानते होंगे आप, बार-बार देखा जा रहा Mannara Chopra का ये वीडियो