Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suhani Bhatnagar के माता-पिता से मिले Aamir Khan, बांटा 'दंगल गर्ल' को खोने का दर्द

आमिर खान की फिल्म दंगल में जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का कुछ दिन पहले निधन हो गया था। 19 साल की उम्र में एक खतरनाक बीमारी से वह जंग हार गई थीं। सुहानी के निधन के बाद आमिर खान उनकी फैमिली से मिलने फरीदाबाद पहुंचे। सुहानी के माता-पिता संग आमिर की तस्वीर वायरल हो रही है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Fri, 23 Feb 2024 01:39 PM (IST)
Hero Image
सुहानी भटनागर के माता-पिता से मिले आमिर खान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जानी-मानी चाइल्ड आर्टिस्ट सुहानी भटनागर (Suhani Bhatnagar) का हाल ही में निधन हो गया। मात्र 19 साल की उम्र में सुहानी डर्मेटोमायोसाइटिस नामक बीमारी से जंग हार गईं और इस दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस के निधन ने 'दंगल' की कास्ट को हिलाकर रख दिया था। 

सुहानी भटनागर के निधन से अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) भी दंग रह गए थे। उन्होंने अभिनेत्री के निधन पर शोक जताया था और अब वह उनकी फैमिली से मिलने भी पहुंचे। आमिर ने सुहानी के परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया। 

सुहानी के परिवार से मिले आमिर खान

आमिर खान (Aamir Khan) स्टारर फिल्म 'दंगल' में जूनियर बबीता फोगाट की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर के अचानक निधन ने अभिनेता को अंदर से हिला दिया था। सुहानी के निधन पर हैरानगी जाहिर करने के बाद अभिनेता फरीदाबाद उनकी फैमिली से मिलने पहुंचे और 'दंगल गर्ल' को खोने का दर्द बयां किया। आमिर की एक फोटो भी सामने आई है, जिसमें वह सुहानी के फ्रेम के पास खड़े होकर उनकी फैमिली के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं। 

— $@M (@SAMTHEBESTEST_) February 23, 2024

यह भी पढ़ें- 'दंगल गर्ल' Suhani Bhatnagar के निधन से सदमे में Zaira Wasim, बोलीं- 'काश यह अफवाह होती'

आमिर खान की फोटो पर फैंस का रिएक्शन

आमिर खान की ये तस्वीर कई लोगों को पसंद नहीं आ रही है, इसकी वजह फोटो में उनका मुस्कुराना है। तस्वीर में आमिर और सुहानी की मां मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं। यह तस्वीर देख लोग अभिनेता पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग आमिर को डिफेंड भी कर रहे हैं।

सुहानी के निधन पर क्या बोले थे आमिर खान?

सुहानी के निधन की खबर ने आमिर खान को झकझोर कर रख दिया था। जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी मिली, उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी कर अपना दर्द बयां किया था। अभिनेता ने कहा था, "हमें अपनी सुहानी के निधन की खबर जान बहुत दुख हुआ। उनकी मां पूजा जी और पूरे परिवार को मेरी संवेदना है। वह बहुत टैलेंटेड और टीम प्लेयर थीं। सुहानी के बिना दंगल अधूरी होती। सुहानी तुम हमेशा हमारे दिल का सितारा रहोगी।"

यह भी पढ़ें- कौन थीं 'दंगल गर्ल' Suhani Bhatnagar जिनका 19 की उम्र में निधन? आमिर खान की बेटी बन हुई थीं मशहूर