Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फरारी बेची, बंगला छोड़ा, फिल्मों से बनाई दूरी..., एक्टर इमरान खान लग्जरी लाइफ छोड़ इस हाल में बिता रहे जिंदगी

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स में गिने जाने वाले एक्टर इमरान खान ( Imran Khan) पिछले काफी समय से बॉलीवुड के गायब हैं। हाल हा में वो कजिन आइरा खान की शादी में नजर आए थे। वहीं अब वो अपने कम बैक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं अब इमरान खान का लेटेस्ट इंटरव्यू खबरों में बना हुआ है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 08 Feb 2024 09:28 AM (IST)
Hero Image
इमरान खान लग्जरी लाइफ छोड़ इस हाल में बिता रहे जिंदगी, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान के भांजे इमरान खान ने बॉलीवुड में धमाकेदार शुरुआत की थी। उनकी डेब्यू फिल्म जाने तू या जाने ना सुपरहिट रही थी। इसके साथ ही एक्टर की गाड़ी फिल्म इंडस्ट्री में चल पड़ी, लेकिन कभी लग्जरी लाइफ बिताने वाले इमरान खान की जिंदगी अब बिल्कुल बदल चुकी है।

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स में गिने जाने वाले एक्टर इमरान खान पिछले काफी समय से बॉलीवुड के गायब हैं। हाल हा में वो कजिन आइरा खान की शादी में नजर आए थे। वहीं, अब वो अपने कम बैक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

यह भी पढ़ें- Gadar 3 और Border 2 पर आखिरकार सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी, फिल्मों के सिक्वेल को लेकर दी ये बड़ी अपडेट!

अर्श से फर्श पर पहुंची इमरान की जिंदगी

इमरान खान ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में चौंकाने वाले खुलासे किए। एक्टर ने बताया कि 2016 में उनकी जिंदगी में बुरा दौर आया और तब उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया। वोग इंडिया के साथ बातचीत में एक्टर ने कहा कि अब वो अपनी बेटी इमारा के लिए खुद को ठीक करना चाहते हैं।

लग्जरी लाइफ छोड़ इस हाल में रह रहे इमरान

इमरान खान को लेकर वोग इंडिया ने बताया कि एक्टर ने जब से फिल्मों से दूरी बनाई है, उनकी जिंदगी में काफी बदलाव आ चुके हैं। बीते कुछ सालों में इमरान खान ने अपनी करोड़ों की फरारी बेच दी और पाली हिल के बंगले को छोड़कर बांदा के एक अपार्टमेंट में रह रहे हैं। लग्जरी लाइफ छोड़कर इमरान खान एक साधारण जिंदगी बिता रहे हैं।

2016 में पलट गई जिंदगी

इमरान खान ने इंटरव्यू में कहा, "मैं 2016 में एक बुरे दौर से गुजरा, जहां मुझे अंदर से टूटा हुआ महसूस हुआ। किस्मत से मैं एक ऐसी इंडस्ट्री में काम कर रहा था जिसने मुझे आर्थिक रूप से मजबूत किया था, इसलिए जब मैं 30 साल का हुआ, तो मुझे पैसे के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं थी। उस समय ये मेरा करियर नहीं था, क्योंकि मैं इसे लेकर इतना एक्साइटेड नहीं था, कि आगे बढ़ने के लिए कड़ी मेहनत करुं।"

यह भी पढ़ें- Fighter Box Office Day 14: दो हफ्ते में ही धुआं हुई 'फाइटर', महंगी स्टारकास्ट भी नहीं निकाल पा रही लागत

बेटी के लिए बनना चाहते हैं बेस्ट

एक्टर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "मैं हाल ही में पिता बना था और मैंने सोचा कि ये बहुत खास है। ये कुछ ऐसा है जिसे मैं गंभीरता से लेता हूं। मैं बेटी इमारा के लिए बेस्ट बनना चाहता था। मैंने फैसला किया कि अब एक्टर बनना मेरा काम नहीं है। अब, मुझे खुद को ठीक करना होगा, अपनी बेटी के लिए सबसे स्वस्थ और मजबूत बनना होगा।"

पर्सनल लाइफ में मची खलबली

इमरान खान आखिरी बार फिल्म कट्टी- बट्टी में नजर आए थे। एक्टर की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो साल 2011 में उन्होंने अवंतिका मलिक से शादी की थी। वहीं, 2014 में एक बेटी के पिता बने। शादी के कुछ सालों बाद 2019 में कपल का तलाक हो गया।