Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir Khan के बेटे ने झेला 15 बार रिजेक्शन, बेटे का संघर्ष बताते हुए एक्टर बोले- 'मैं 10 जगह कॉल कर सकता था'

अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। हाल ही में जुनैद खान स्टारर मूवी का एलान हुआ। अब आमिर खान ने बेटे के स्ट्रगल के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि उनका बेटा 15 बार रिजेक्ट हो चुका है और वह सिर्फ 10 जगह सिफारिश कर सकते थे।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 22 Oct 2023 02:36 PM (IST)
Hero Image
आमिर खान ने बताया बेटे का स्ट्रगल (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Aamir Khan Son Junaid Khan: बॉलीवुड के स्टार किड्स पर अक्सर नेपोटिज्म का ठप्पा लगता है। सेलिब्रिटीज चाहे जितना चाहे, इस मुद्दे से मुंह नहीं मोड़ पाते है। हाल ही में, अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) से नोपिटज्म के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने इसे बेवकूफी बताया। आमिर खान ने खुलासा किया कि जुनैद खान (Junaid Khan) उनका बेटा है, फिर भी उन्होंने एक फिल्म पाने के लिए काफी संघर्ष किया। एक्टर ने बताया कि बेटे के लिए उन्होंने किसी से सिफारिश नहीं की।

आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता के बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। सालों तक स्ट्रगल करने के बाद उन्हें यश राज फिल्म्स के बैनर तले फिल्म में काम करने का मौका मिला। आमिर का कहना है कि जुनैद को ये फिल्म अपने बलबूते मिला, उन्होंने बेटे की मदद नहीं की।

यह भी पढ़ें- Aamir Khan: मुंबई छोड़ चेन्नई शिफ्ट हुए आमिर खान, इस बड़ी वजह से एक्टर को लेना पड़ा ये फैसला

आमिर खान ने नेपोटिज्म को बताया बेवकूफी

एबीपी के साथ बातचीत में आमिर खान ने कहा, "वो नेपोटिज्म नहीं, एक तरह की बेवकूफी है कि आप उसको ले रहे हो जो काम ठीक से नहीं जावता है और उसको छोड़ रहे हो जो काम जानता है। उसको मैं नेपोटिज्म नहीं बोलता, उसको मैं बेवकूफी बोलता हूं।"

आमिर खान के बेटे 15 बार हुए रिजेक्ट

आमिर खान ने बेटे जुनैद के स्ट्रगल के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "मेरा बेटा जुनैद, उसने अभी पहली फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट की है। इसके पहले वो 15 बार रिजेक्ट हुआ है। वो अलग-अलग जगह, एक्टिंग और थिएटर सीखने के बाद अलग-अलग जगह काम मांगने गया। मुझसे नहीं मांगा काम और न मैने उसको बोला कि मैं उसे काम दूंगा।"

Aamir Khan with son Junaid

आमिर खान ने आगे कहा, "वह कास्टिंग डायरेक्टर्स के ऑफिस में और वो बाहर इंतजार करता था। जब उसको चांस मिलता था, वो ऑडिशन देता था। ऑडिशन देकर वह फेल होता था। उसको कोई रोल नहीं मिलता था। आखिरकार उसको एक रोल मिल गया। अब वो मेरा बेटा है, मैं 10 जगह फोन कर सकता था। मेरा यह मानना है कि अगर आप काम जानते हैं तो आपको कोई नहीं रोक सकता और अगर आप काम नहीं जानते हैं तो आप कितना भी हाथ-पांव मार लीजिए, कुछ नहीं होगा।"

यह भी पढ़ें- World Mental Health Day पर आमिर खान ने की खुलकर बात, बोलें- मैं और मेरी बेटी सालों से ले रहे हैं थेरेपी