Move to Jagran APP

‘अंदाज अपना अपना’ के सेट पर आमिर खान ने रवीना टंडन से किया था प्रैंक, एक्ट्रेस ने यूं लिया बदला

क्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म अंदाज अपना अपना में आमिर खान के साथ मिलकर पूरी टीम ने उनके साथ प्रैंक किया था और उस दौरान मैं काफी डर गईं थी।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sat, 05 Feb 2022 04:39 PM (IST)Updated: Sun, 06 Feb 2022 07:13 AM (IST)
Aamir Khan pranked Raveena Tandon on sets of 'Andaz Apna Apna'.

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वो अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म अंदाज अपना अपना के सेट पर आमिर खान के साथ मिल कर पूरी टीम ने उनके साथ प्रैंक किया था और उस दौरान मैं काफी डर गईं थी।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री ज़ी टीवी के शो सा रे गा मा पा के आने वाले टॉप 8 कंटेस्टेंट स्पेशल एपिसोड में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगी। इस दौरान रवीन ने फिल्म अंदाज अपना अपना के पलों को याद करते हुए बताया, मुझे अभी भी याद है कि आमिर खान और मैं अंदाज अपना अपना के लिए एक घोड़े के कैरीज में शूटिंग कर रहे थे। लेकिन मुझे नहीं पता था कि आमिर के साथ मिलकर पूरी यूनिट मेरे साथ प्रैंक करने वाली है।

अभिनेत्री ने कहा, हम गाड़ी के अंदर बैठे थे और जब मैं अपने मेकअप करवा रही थी, तो आमिर मेरे पीछे खड़े थे। उन्होंने अपने लिए एक चाय मंगाई और अचानक मैंने देखा कि गर्म चाय का कप उनके हाथ से छूट कर मेरी ओर आ रहा है। मैं ये देख कर बहुत डर गई और उससे बचने की कोशिश की। लेकिन बाद में मुझे पता चला वो कप खाली था और उसको धागे से एक प्लेट में बंध दिया था।

आमिर से लिया प्रैंक का बदला

रवीना ने आगे बात करते हुए कहा, इसका बदला लेने के लिए मैंने खराब मौसम की वजह से शूटिंग बंद होने के बाद मैंने मास्टर सोरज से आग्रह किया की आमिर को एक मुश्किल स्टेप देते कैरिज में प्रैक्टिस करने के लिए भेज दें। लेकिन कुछ देर बाद जब उन्हें महसूस हुआ कि सब आराम कर रहे हैं और वो केवल अकेले डांस प्रैक्टिस कर रहे हैं और उन्हें लगभग 30 मिनट बाद पता चला की उनके साथ प्रैंक किया गया है। वहीं, अभिनेत्री ने कहा कि आज भी मैं जब इसके बारे में सोचती हूं, तो मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है।

रवीन टंडन का वर्कफ्रंट

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो रवीना जल्द ही मोस्टअवेटेड फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो साउथ के सुपरस्टार यश के साथ राजनेता का लीड किरदार निभा रही हैं। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त मुख्य विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में यश, रवीना और संजय दत्त के अलावा अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी, प्रकाश राज भी अहम रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.