Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Laapataa Ladies: 2024 में 'लापता लेडीज' के साथ धमाका करेंगे आमिर खान, फिल्म की नई रिलीज डेट का हुआ एलान

Laapataa Ladies आमिर खान ने जब से एक्टिंग से डेढ़ साल का ब्रेक अनाउंस किया है तब से फैंस उनके कमबैक के इंतजार में हैं। आमिर के एक्टर के तौर पर फिल्मी पर्दे पर वापसी करने में समय है। लेकिन प्रोड्यूसर बनकर वह लोगों के बीच अपनी फिल्म लाने के लिए तैयार हैं। उनके प्रोडक्शन में बनी लापता लेडीज की नई रिलीज डेट का एलान हो चुका है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 21 Nov 2023 02:32 PM (IST)
Hero Image
Aamir Khan Film Laapataa Ladies new Release Date Finalised

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान (Aamir Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। फैंस के बीच उनकी फिल्में काफी पॉपुलर रही हैं। एक्टिंग के जरिये तो उन्होंने लोगों के दिलों में पहचान बनाई ही थी। निर्देशक और प्रोड्यूसर बनकर भी वह छा गए। हालांकि, आमिर पिछले डेढ़ साल से फिल्मों से पूरी तरह से दूर हैं। मगर अगले साल वह 'लापता लेडीज' से धमाका करने के लिए तैयार हैं।

बदल गई 'लापता लेडीज' की रिलीज डेट

आमिर खान प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी 'लापता लेडीज' पिछले कुछ वक्त से चर्चा में है। इस फिल्म का डायरेक्शन आमिर की एक्स वाइफ किरण राव ने किया है, जबकि आमिर प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्मी पर्दे पर वापसी करेंगे। हालांकि, इसमें भी एक अड़चन आ रही है। मूवी की रिलीज को टाल दिया गया है। पहले फिल्म 5 जनवरी, 2024 को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, अब इस डेट को टाल दिया गया है।

मेकर्स की तरफ से फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें इसकी न्यू रिलीज डेट की घोषणा की गई है। फिल्म को दो महीने से टाल दिया गया है। यानी 'लापता लेडीज' 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

View this post on Instagram

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

'लापता लेडीज' में नजर आएगी ये स्टारकास्ट

इस फिल्म की स्टारकास्ट में प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम, नितांशी गोयल सहित कई कलाकार शामिल हैं। बता दें कि किरण ने फिल्म 'धोबी घाट' से डायरेक्शन की फील्ड में कदम रखा था। अब वह 'लापता लेडीज' की कहानी लेकर दुनिया के सामने एक बार फिर अपने निर्देशन का टैलेंट दिखाएंगी।

गौरतलब है कि 3 जनवरी को आमिर की बेटी आइरा का शादी है। आइरा, नुपुर शिखरे से शादी करेंगी, जो कि सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं। खान परिवार फिलहाल 'लापता लेडीज' फिल्म के साथ ही आइरा और नुपुर की शादी की तैयारियों में भी बिजी है।

यह भी पढ़ें: Entertainment: बेटे के बाद अब भतीजी जाएन के साथ फिल्म करने की तैयारी में आमिर, लव के साथ दिखेगा इमोशन का तड़का