Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Laal Singh Chaddha में करीना के रोल के लिए रिया चक्रवर्ती ने दिया था ऑडिशन, रिजेक्शन के बाद आमिर ने भेजा था मैसेज

साल 2020 के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty) फिल्मों में कम ही नजर आ रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहती हैं । अब एक्ट्रेस अपने पॉडकास्ट शो को लेकर काफी सुर्खियों में हैं । रिया के इस शो का हिस्सा पहले सुष्मिता सेन बनी थीं और अब आमिर खान उनके गोस्ट बनकर पहुंचे ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 26 Aug 2024 12:46 PM (IST)
Hero Image
आमिर खान और रिया चक्रवर्ती (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। आमिर खान को बड़े पर्दे पर आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था। ऐसे में फैंस अपने अभिनेता को फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन उसके लिए थोड़ा सा इंतजार करना होगा, लेकिन इस बीच वह रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट शो में शामिल हुए।

जहां उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ को लेकर कई किस्से साझा किए। इस शो में आमिर खान ने लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर भी बात की। ऐसे में शो की होस्ट रिया चक्रवर्ती ने इस मूवी को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उन्होंने लाल सिंह चड्ढा के लिए ऑडिशन दिया था।

रिया बनना चाहती थीं आमिर की रूपा

साल 2022 में रिलीज हुई आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई थी। आमिर ने इसमें लाल सिंह चड्ढा का किरदार निभाया था तो वहीं करीना कपूर खान रूपा का रोल, लेकिन करीना से पहले रिया चक्रवर्ती ने भी इस रोल के लिए ऑडिशन दिया था। इसका खुलासा उन्होंने अपने ही पॉडकास्ट में किया। इस दौरान अभिनेता ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि  "आप स्क्रीन टेस्ट के लिए आई थीं। बहुत अच्छा स्क्रीन टेस्ट था आपका।"

यह भी पढे़ं-  अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड निखिल कामथ के साथ Bike Ride एंजॉय करती नजर आईं Rhea Chakraborty

ऑडिशन में रिजेक्ट हो गई थी रिया 

इस बातचीत में रिया ने बताया कि ऑडिशन में रिजेक्ट होने का बावजूद आमिर ने उन्हें मैसेज भेजा था, जिसे उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को भी दिखाया था। 

आमिर खान की आने वाली फिल्में 

आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अब जल्द ही फिल्म सितारे जमीम पर में नजर आएंगे। इस फिल्म की स्टोरी डाउन सिंड्रोम पर बनी है. ये फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा वह फिल्म लाहौर 1947 को प्रोड्यूस कर रहे हैं इसके डायरेक्टर राजकुमार संतोषी है।

यह भी पढ़ें- Rhea Chakraborty के पॉडकास्ट शो में रो पड़े Aamir Khan, बोले- 'मैं फिल्मों से दूर जाना चाहता था'