Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir Khan: मुंबई छोड़ चेन्नई शिफ्ट हुए आमिर खान, इस बड़ी वजह से एक्टर को लेना पड़ा ये फैसला

आमिर खान एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर अचानक मुंबई छोड़ चेन्नई शिफ्ट हो गए हैं। आमिर खान के इस फैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया है लेकिन उनके इस फैसले के पीछे एक वजह बड़ी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 20 Oct 2023 05:47 PM (IST)
Hero Image
मुंबई छोड़ चेन्नई शिफ्ट हुए आमिर खान, (Instagram Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर खबरों में बने हुए हैं। एक्टर ने हाल ही में कुछ फिल्मों के प्रोडक्शन को लेकर एलान किया था। इस बीच अब आमिर खान को अचानक एक बड़ा फैसला लेना पड़ा।

आमिर खान, मुंबई छोड़ चेन्नई शिफ्ट हो गए हैं। एक्टर के इस फैसले ने हर किसी को हैरान कर दिया है। हालांकि, आमिर खान ने दो महीने के लिए चेन्नई शहर में रहने का फैसला लिया है और इसकी पीछे की वजह भी बड़ी है।

यह भी पढ़ें- Aamir Khan ने बेटे जुनैद के डेब्यू का किया एलान, एक्टर नहीं प्रोड्यूसर बनकर करेंगे शुरुआत, पिता का होगा कैमियो

आमिर ने क्यों छोड़ा मुबंई ?

आमिर खान परिवार में सबसे करीब अपनी मां जीनत हुसैन के हैं। इंडिया टुडे डॉट इन की खबर के अनुसार, एक्टर की मां बीमार हैं और चेन्नई के अस्पताल में भर्ती हैं। वो इस समय चेन्नई के एक प्राइवेट मेडिकल फैसिलिटी में अपना इलाज करा रही हैं। ऐसे में आमिर खान इस दुख की घड़ी में मां के साथ रहना चाहते हैं।

मां के पास रहना चाहते हैं आमिर

आमिर खान ने मां के अस्पताल के नजदीक ही रहने का इंतजाम किया है ताकि जरूरत पड़ने पर वो तुरंत मां के पास पहुंच सकें। एक्टर दो महीने के लिए मुंबई से चेन्नई शिफ्ट हुए हैं। बता दें कि हाल ही में एक कॉन्क्लेव में आमिर खान ने फिल्म प्रोडक्शन और एक्टिंग से दूर परिवार के साथ समय बिताने की इच्छा जाहिर की थी।

बेटे की फिल्म में काम करेंगे आमिर

आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो लाल सिंह चड्डा के बाद वो एक्टिंग से दूर प्रोडक्शन पर जोर देने के मूड में लग रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे जुनैद खान की फिल्म प्रीतम प्यारे का एलान किया था। जुनैद खान इस फिल्म को प्रोड्यूसर कर रहे हैं। वहीं, आमिर खान फिल्म में कैमियो करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Aamir Khan ने की नई फिल्म की घोषणा, 'तारे जमीन पर' के बाद लाएंगे 'सितारे जमीन पर', बताया इस बार क्या होगा खास

बेटे को लेकर क्या बोले आमिर ?

आमिर खान ने न्यूज 18 के कॉन्क्लेव में बात करते हुए कहा था, "एक निर्माता के तौर पर जुनैद मेरे पिता की तरह बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहा है। नए डायरेक्टर और नई टीम के साथ मैं उसके काम से खुश हूं। मैं उसकी फिल्में 5 मिनट का कैमियो करने वाला हूं।"