Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sai Pallavi के साथ इश्क फरमाते दिखे Aamir Khan के बेटे जुनैद खान, जापान से रोमांटिक फोटोज हुईं लीक

आमिर खान के बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। वह साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस साई पल्लवी के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। दोनों ने अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। हाल ही में जुनैद और साई की जापान से कुछ रोमांटिक फोटोज सामने आई हैं जो उनके फिल्म के शूटिंग की बताई जा रही हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Tue, 13 Feb 2024 04:32 PM (IST)
Hero Image
साई पल्लवी के साथ दिखे जुनैद खान। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Junaid Khan-Sai Pallavi Photos: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए एकदम तैयार हैं। वह किसी न्यूकमर के साथ नहीं बल्कि साउथ सिनेमा की सुपरस्टार साई पल्लवी के साथ डेब्यू करने जा रहे हैं।

लंबे समय से चर्चा हो रही थी कि जुनैद खान और साई पल्लवी (Sai Pallavi) साथ में फिल्म करने वाले हैं। साई, रणबीर कपूर की 'रामायण' से पहले जुनैद के साथ बॉलीवुड में कदम रखेंगी। अब लेटेस्ट तस्वीरों से लगता है कि यह खबरें बिल्कुल सच हैं।

रोमांस में डूबे जुनैद और साई

दरअसल, जुनैद खान और साई पल्लवी की कुछ रोमांटिक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बताया जा रहा है कि यह तस्वीरें जापान की हैं, जहां उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग हो रही है। यह तस्वीर जापान के साप्पोरो में स्नो फेस्टिवल में शूटिंग के दौरान की बताई जा रही है।

Sai Pallavi Junaid Khan

यह भी पढ़ें- Aamir Khan के बेटे जुनैद की फिल्म की खत्म हुई शूटिंग, इस फेमस साउथ एक्ट्रेस के साथ डेब्यू करने के लिए तैयार

जुनैद खान और साई पल्लवी को विंटर लुक में ब्राउन आउटफिट पहन ट्विनिंग करते हुए देखा जा सकता है। दोनों कहीं मुस्कुराते नजर आ रहे हैं तो कहीं कुछ लोगों के साथ बातचीत में मग्न दिख रहे हैं।

रोमांस करेंगे जुनैद और साई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, साई पल्लवी और जुनैद खान एक लव स्टोरी ड्रामा में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन सुनील पांडे कर रहे हैं। अभी इस फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 

Sai and Junaid

जुनैद खान, साई पल्लवी के अलावा एक और फिल्म में नजर आएंगे, जिसका नाम 'महाराज' है। आमिर खान के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म में जुनैद के साथ लीड रोल में शामिनी पांडे, शरवरी वाघ और जयदीप अहलावत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। कुछ समय पहले जुनैद ने 'प्रीतम प्यारे' मूवी का एलान किया था, जिसमें वह अभिनय के साथ-साथ प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। 

वहीं, साई पल्लवी की बात करें तो उनका नाम रणबीर कपूर की आगामी पौराणिक फिल्म 'रामायण' को लेकर चर्चा में है। हालांकि, अभी तक साफ नहीं हुआ है कि वह इस मूवी में सीता की भूमिका निभा रही हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें- Aamir Khan ने बेटे जुनैद के डेब्यू का किया एलान, एक्टर नहीं प्रोड्यूसर बनकर करेंगे शुरुआत, पिता का होगा कैमियो