Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ira Khan Wedding: बेटी आइरा की शादी की तैयारी में जुटे आमिर खान-रीना दत्ता? ज्वेलरी शोरूम के बाहर हुए स्पॉट

Aamir Khan And Reena Dutta Video सोशल मीडिया पर अभिनेता आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक साथ कैमरा में पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि रीना दत्ता आमिर खान की पहली पत्नी हैं। यहां देखें आमिर और रीना का वीडियो।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 14 Sep 2023 12:16 PM (IST)
Hero Image
Aamir Khan And Reena Dutta Video (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Aamir Khan And Reena Dutta: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इस समय फिल्मों से दूर हैं, लेकिन साल 2024 में उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। आमिर खान अक्सर कैमरा से दूरी बनाकर रखते हैं, लेकिन हाल ही में उन्हें पैपराजी के कैमरा में कैद किया गया। इस दौरान एक्टर अपनी पहली वाइफ रीना दत्ता के साथ नजर आए।

अभिनेता आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों बांद्रा में एक साथ नजर आ रहे हैं। हालांकि, वीडियो देखने के बाद लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भी नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan ने शुरू की बेटी आइरा की शादी की तैयारी, तामझाम के बीच इस दिन होगी वेडिंग, बॉलीवुड नहीं होगा शामिल!

बांद्रा में स्पॉट हुए आमिर और रीना

दरअसल, आमिर खान और रीना दत्ता हाल ही में बांद्रा के ज्वेलरी शोरूम के बाहर एक साथ नजर आए। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरा में कैद कर लिया। वीडियो में आमिर प्रिंटेड कुर्ता और ब्लैक पैंट पहने हुए दिखाई दिए। वहीं, उनकी एक्स वाइफ रीना दत्ता पर्पल कुर्ते और व्हाइट पैंट पहने दिखाई दीं। दोनों ने साथ में पोज भी दिए।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्या शादी की शॉपिंग करने पहुंचे आमिर-रीना?

आमिर और रीना दोनों ज्वेलरी शोरूम के बाहर स्पॉट हुए। ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों अपनी बेटी आइरा की शादी की शॉपिंग करने के लिए साथ में पहुंचे हैं। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, आमिर और रीना की बेटी आइरा अगले साल 3 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।

आमिर की पहली पत्नी हैं रीना दत्ता

बता दें कि रीना दत्ता आमिर खान की पहली पत्नी हैं। एक्टर ने रीना के साथ साल 1986 में शादी की थी। लंबे समय तक साथ रहने के बाद दोनों ने साल 2002 में तलाक ले लिया। इसके बाद एक्टर ने साल 2005 में किरण राव से शादी की। आमिर और रीना के दो बच्चे भी हैं। बेटा जुनैद और बेटी आइरा।

आमिर के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म

आमिर खान आखिरी बार करीना कपूर के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था। इसके बाद आमिर ने फिल्मों से ब्रेक ले लिया। अब एक्टर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' अगले साल जनवरी में सिनेमाघरों में आने वाली है।

यह भी पढ़ें: Aamir Khan के बड़े बेटे जुनैद के चमके सितारे, साउथ की इस बड़ी एक्ट्रेस संग काम करने का मिलेगा मौका?