Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी के जोड़ी में दिनेश लाल यादव के साथ 'मंडप' में बैठी नजर आईं आम्रपाली दुबे, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

Mandap Poster आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की जोड़ी पूरी भोजपुरी सिनेमा में हिट है। आम्रपाली ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत निरहुआ के साथ ही की थी। तब से दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं। इनकी साथ में एक और फिल्म मंडप रिलीज होने वाली है जिससे इनका फर्स्ट लुक आउट हो चुका है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 29 Jul 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
Dinesh Lal Yadav and Aamrapali Dubey from Mandap Film Poster

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार व सांसद दिनेश लाल यदव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी फेवरेट जोड़ियों में से एक मानी जाती है। दोनों ने साथ में कई फिल्में की हैं। इनकी ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमेस्ट्री की पूरी दुनिया कायल है। फैंस की हिट जोड़ी में शुमार इन दिनों यह कलाकार फिल्म 'मंडप' को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसका फर्स्ट लुक आउट हो चुका है।

पारिवारिक फिल्म होगी 'मंडप'

'फिल्म' में निरहुआ और आम्रपाली शादी के मंडप में नजर आ रहे हैं। बता कि दोनों की जोड़ी भोजपुरी स्क्रीन की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी है, जो एक बार फिर से निर्माता रौशन सिंह की फिल्म 'मंडप' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी सामाजिक और पारिवारिक मानदंडों के इर्दगिर्द है।

View this post on Instagram

A post shared by Sharmila Singh (@sharmilasingh26)

'हम सबने अपना योगदान दिया है'

आनंद सिंह के निर्देशन में बनी यह मूवी एक विशुद्ध भोजपुरी घर परिवार की कहानी है। यह बड़े कैनवास की फिल्म है। फिल्म को लेकर निरहुआ ने कहा कि हमारी फिल्म बेहद खास है। यह जब भी रिलीज हो, इसे जरूर देखें। हम सब ने फिल्म में अपना पूरा योगदान दिया है। इस फिल्म की कहानी ने मुझे बेहद आकर्षित किया था। उम्मीद है फिल्म दर्शकों को भी बेहद पसंद आने वाली है।

फिल्म की सह निर्माता शर्मिला आर सिंह हैं। उन्होंने बताया कि फिल्म के संवाद से लेकर गीत संगीत तक बहुत अच्छे हैं। फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली मुख्य भूमिका में हैं, जो फर्स्ट लुक में शादी के जोड़े में नजर आए हैं। 

निरहुआ-आम्रपाली की फिल्में

निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने साथ में 'निरहुआ हिंदुस्तानी', 'निरहुआ चलल लंदन', 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3', 'राजा बाबू', 'लल्लू की लैला', 'राम लखन', 'सिपाही' और 'जय वीरू' जैसी तमाम फिल्मों में काम किया है। इनकी रील लाइफ जोड़ी फैंस के बीच जबरदस्त हिट है। निरहुआ और आम्रपाली के अफेयर की चर्चाएं भी रही हैं। हालांकि, दोनों ने इस पर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है।