Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दूल्हा-दुल्हन बने अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे, इस दिन रिलीज हो रही भोजपुरी एक्टर्स की 'शादी मुबारक'

भोजपुरी सिनेमा के स्टार अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। अरविंद ने सिंगिंग और एक्टिंग के जरिये भोजपूरी दर्शकों के बीच अच्छी पकड़ बनाई है। वहीं आम्रपाली दुबे ने भी अभिनय की फील्ड में अच्छे-अच्छों को दांतों तले उंगली दबवाई है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Tue, 23 May 2023 02:34 PM (IST)
Hero Image
Aamrapali Dubey and Arvind Akela Kallu from Poster of film Shadi Mubarak

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने लुक्स और एक्टिंग को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वालीं एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। 36 वर्षीय आम्रपाली अभी तक कुंवारी हैं। फैंस अक्सर कमेंट सेक्शन में उनसे पूछते हैं कि वह शादी कब करेंगी। इन सबके बीच उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें वह दुल्हन के रूप में नजर आ रही हैं।

दुल्हन के गेटअप में दिखीं आम्रपाली दुबे

भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने कई तरह की फिल्मों के जरिये लोगों का एंटरटेनमेंट किया है। अब सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह शादी के जोड़े में नजर आ रही हैं। दरअसल, यह फोटो उनकी अपकमिंग फिल्म 'शादी मुबारक' से है, जिसमें उनके दूल्हे अरविंग अकेला कल्लू होंगे।

कब रिलीज हो रही फिल्म?

आनंद सिंह के निर्देशन में बनी 'शादी मुबारक' फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यानी यह फिल्म 26 मई को ऑल ओवर इंडिया में रिलीज होने वाली है। यह एक पारिवारिक फिल्म है, जिसे लगन के सीजन में रिलीज किया जा रहा है। 

फिल्म की सह निर्माता शर्मिला आर सिंह के अनुसार, 'शादी मुबारक' भोजपुरी बॉक्स ऑफिस की बड़ी फिल्मों में से एक होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर में इसकी एक झलक सबों ने देखी है, जिसके बाद से लोगों को फिल्म के रिलीज होने का इंतजार था। उनका दावा है कि भोजपुरी में किसी ने इस तरह की कहानी और भव्यता के सात मेकिंग एक्सपेक्ट नहीं किया होगा। 

यह होगी फिल्म की स्टार कास्ट

एस आर के म्यूजिक फिल्म्स प्रस्तुत शिक्षा के महत्व को लेकर बनी फिल्म 'शादी मुबारक' में अरविंद अकेला कल्लू और आम्रपाली दुबे के साथ फिल्म में विनोद मिश्रा, समर्थ चतुर्वेदी, सृष्टि पाठक, विद्या सिंह, सोनू पांडे, जय सिंह, बबलू खान, राजेश तोमर, विजयालक्ष्मी, दिवाकर श्रीवास्तव, स्वीटी सिंह, रितु चौहान, सोना पांडे, सौम्या पांडे और मौसम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी श्याम देहाती ने लिखी है, जबकि संगीत ओम झा का है।