Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिंदूर और मंगलसूत्र पहने इस फिल्म के सेट पर नजर आईं Aamrapali Dubey, बोलीं- अब सिर्फ स्टारडम से नहीं चलेगा काम

भोजपुरी सिनेमा में टैलेंटेड सितारों की कमी नहीं है। बॉलीवुड और साउथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की तरह ही यहां से भी कई बेहतरीन फिल्में और स्टार्स सामने आए हैं। एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने शुरुआत तो हिंदी टीवी सीरियल्स से की थी लेकिन अब वह इस फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 05 Oct 2024 11:19 AM (IST)
Hero Image
फिल्म 'मातृ देवो भव:' के सेट से आम्रपाली दुबे

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी सीरियल्स के बाद भोजपुरी सुनेमा में अपनी धाक जमाने वालीं आम्रपाली दुबे की फिल्मों को बहुत पसंद किया जाता है। मासूम से चेहरे पर चुलबुली अदाएं लिए आम्रपाली अपनी अदाकारी के जरिये लोगों का हर बार दिल जीतती हैं। कई हिट फिल्में देने वालीं आम्रपाली की हाल ही में मंगलसूत्र पहने फोटो वायरल हुई है। इसके पीछे का कारण क्या है, आइये जानते हैं।

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी कई अभिनेताओं संग पसंद की जाती है, लेकिन सबसे ज्यादा उनकी केमेस्ट्री को निरहुआ के साथ पसंद किया जाता है। एक्ट्रेस की झोली में 'मातृ देवो भव:' फिल्म है, जिसकी उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के अम्बेडकर नगर में हो रही है।

'सिर्फ स्टारडम से नहीं चलेगा काम'

आम्रपाली दुबे का कहना है, ''मैंने बहुत सी कमर्शियल फिल्में ही कि हैं और अभी भी लगातार कॉमर्शियल फिल्मों की स्क्रिप्ट ही मेरे पास आ रही है। लेकिन अब मुझे सिर्फ कमर्शियल ही नहीं, बल्कि आर्ट एंड कल्चर और सोशल जस्टिस को ध्यान में रखकर फिल्में भी करनी है। हमें अपनी सांस्कृतिक विरासत को पुनर्जीवित करने और सांस्कृतिक पुनरुत्थान के लिए भी जमीन से जुड़ी हुई कल्चरल फिल्में करने का भाव पैदा करना होगा। मातृ देवो भवः कुछ ऐसी ही फिल्म है, जिसपर काम करने के बाद हमें आंतरिक शांति का बोध हो रहा है। अभी तक मैंने लगभग 150 फिल्में और टीवी शो में काम किया है और कामयाबी हासिल की है, अब सिर्फ स्टारडम से काम नहीं चलने वाला।''

यह होगी फिल्म की स्टार कास्ट

'मातृ देवो भव:' में आम्रपाली दुबे के अलावा महेश कुमार, अनूप अरोरा मनोज टाइगर, देव सिंह, बबलू खान, संजय पांडे, हीरा यादव, रंभा साहनी, स्वीटी सिंह राजपूत जैसे कलाकार नजर आएंगे। इनके अलावा बाल कलाकार के रूप में आरव वर्मा, सायेशा नाटेकर और अगस्त्य के भी विशेष भूमिकाओं में होंगे।

देवयानी मूवीज के बैनर तले बन रही फिल्म मातृ देवो भवः को मछिन्द्र चाटे ने डायरेक्ट किया है। वही इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। वहीं, फिल्म के राइटर की बात करें, तो सभा वर्मा ने फिल्म की कहानी लिखी है।

यह भी पढ़ें: हर बड़ा टीवी स्टार ऐसा करता है', जब 20 साल की Asha Negi के साथ कास्टिंग काउच के नाम पर की गई थी गंदी बात