Move to Jagran APP

Aankh Micholi Trailer: कॉमेडी से भरपूर रोचक कहानी 'आंख मिचौली', रिलीज हुआ मृणाल ठाकुर की मूवी का मजेदार ट्रेलर

Aankh Micholi Trailer Released कॉमेडी फिल्म आंख मिचौली का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच डायरेक्टर उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी आंख मिचौली का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसको देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट इस फिल्म के लिए काफी बढ़ गई है। आंख मिचौली में मृणाल ठाकुर अभिमन्यु दसानी और परेश रावल जैसे कई कलाकार मौजूद हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 26 Sep 2023 06:51 PM (IST)
Hero Image
'आंख मिचौली' का मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज (Photo Credit-Instagram)

नई दिल्ली जेएनएन: Mrunal Thakur Aankh Micholi Trailer Out Now: कॉमेडी फिल्मों को लेकर हिंदी सिनेमा काफी जाना जाता है। हम सब ये बखूबी जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में कॉमेडी फिल्मों का दबदबा हमेशा से रहा है।

फैंस में भी इस जॉनर की मूवीज को लेकर काफी ज्यादा क्रेज देखने को मिलता है। इस बीच अब बॉलीवुड की और अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'आंख मिचौली' को लेकर चर्चा बनी हुई है। मंगलवार को मृणाल ठाकुर स्टारर इस मूवी का मजेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

'आंख मिचौली' का शानदार ट्रेलर रिलीज

करीब एक सप्ताह पहले मेकर्स की ओर से 'आंख मिचौली' का फर्स्ट लुक पोस्टर रिवील किया गया। इसके बाद इस मूवी को लेकर फैंस के बीच चर्चाओं का बाजार गर्म होने लगा। ऐसे में अब 26 सितंबर को 'आंख मिचौली' का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर 'आंख मिचौली' के ट्रेलर को शेयर किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

2 मिनट 48 सेकंड के 'आंख मिचौली' के इस ट्रेलर को देखने के बाद आपको वाकई मजा आने वाला है। मृणाल ठाकुर इस मूवी में पारो का किरदार कर रही है, जिसे शाम होने के बाद दिखाई देना बंद हो जाता है। इसके अलावा परेश रावल, अभिषेक बनर्जी, दिव्या दत्ता, शरमन जोशी और अभिमन्यु दसानी जैसे कलाकार भी इस ट्रेलर में अपनी-अपनी भूमिकाओं के साथ दर्शकों का ध्यान खींचते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

कॉमेडी का ओवरडोज 'आंख मिचौली' के इस ट्रेलर में आपको भरपूर तरीके से देखने को मिल जाएगा। यही वो वजह से जिसके चलते 'आंख मिचौली' का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

कब रिलीज होगी 'आंख मिचौली'

'ढूंढते रह जाओगे, ऑल इज वेल और ओह मॉय गॉड' जैसी शानदार फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने 'आंख मिचौली' के डायरेक्शन की जिम्मेदारी अपने कंधों पर फिल्मों पर ली है।

गौर करें 'आंख मिचौली' की रिलीज डेट की तरफ तो ये कॉमेडी मूवी 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ट्रेलर सामने आने के बाद हर कोई 'आंख मिचौली' का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 

ये भी पढ़ें- Dev Anand Birth Anniversary 2023: एक्टिंग के अलावा पढ़ाई में भी अव्वल थे देव आनंद, जानिए एजुकेशन डिटेल्स