Move to Jagran APP

Aap Jaisa Koi: एन एक्शन हीरो का सॉन्ग आप जैसा कोई रिलीज, मलाइका-आयुष्मान खुराना की जोड़ी ने जीता फैंस का दिल

Aap Jaisa Koi आयुष्मान खुराना की एक्शन ड्रामा फिल्म एन एक्शन हीरो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में वो जयदीप अहलावत के साथ जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करते हुए दिखाई देंगे। अब उनकी फिल्म का दूसरा हिट नंबर सॉन्ग आप जैसा कोई रिलीज हो चुका है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 26 Nov 2022 03:03 PM (IST)
Hero Image
Aap Jaisa Koi: An Action Hero Song Aap Jaisa Koi Released Malaika-Ayushmann Khurrana duo wine Fans Hearts.
नई दिल्ली, जेएनएन। Aap Jaisa Koi: आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म एन एक्शन हीरो ट्रेलर रिलीज होने के बाद से सुर्खियों में बनी हुई है। अब मेकर्स ने आयुष्मान और नोरा के सॉन्ग जेड़ा नशा को मिली सफलता के बाद अब निर्माताओं ने फिल्म का हिट नंबर सॉन्ग आप जैसा कोई रिलीज कर दिया है, जिसमें डांस क्वीन मलाइका अरोड़ा अपना जलवा बिखेरती हुई दिख रही हैं।  

इस सॉन्ग वीडियो में आयुष्मान खुराना और मलाइका अरोड़ा डांस करती हुई नजर आ रही हैं, जो कि फैंस को रेट्रो वाइब्स दे रहा है ये फुट टैपिंग बीट्स आपको को थिरकने पर मजबूर कर देगा। इस सनसनीखेज गाने को इनदीवार और तनिष्क बागजी ने बुना है, जबकि जहराह एस खान और अल्तमश फरीदी ने गाने को अपनी शानदार आवाज दी है। साथ ही गाने को तनिष्क बागची और बिद्दू ने म्यूजिक दिया है।  

एन एक्शन हीरो के इस गाने के बारे में बताते हुए तनिष्क बागची ने कहा,  आप जैसा कोई एक बहुत ही फ्रेश गाना है। नया साल लगभग आने वाला है, निश्चित रूप से ये गाना लोगों की पार्टी में बजाया जाएगा। इस गाने में आयुष्मान और मलाइका की जोड़ी एक नई जोड़ी देखने को मिलेगी। मैं चाहता था कि गाने को एक परफेक्ट डांस नंबर के लिए सभी चीजों को शामिल किया जाए। इसमें आकर्षण, बीट्स, ग्लैम का संकेत और एक दिलचस्प जोड़ी है।

फैंस को पसंद आया ट्रेलर

बीते दिनों मेकर्स ने एन एक्शन हीरो का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसमें आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिल रही है। वहीं, ट्रेलर को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स से मेकर्स खासे उत्साहित दिख रहे हैं।

एक्शन से भरपूर होगी फिल्म

बता दें, इस फिल्म में आयुष्मान खुराना सेलिब्रिटी मानव का किरदार निभा रहे हैं तो जयदीप अहलावत पॉलिटिशियन भूरा सोलंकी की भूमिका निभा रहे हैं। जो अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए मानव की जान के प्यासे दिख रहे हैं। इस फिल्म की कहानी सेलिब्रिटी और पॉलिटिशियन के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी।  

दिसंबर में रिलीज होगी फिल्म

अनिरुद्ध अय्यर द्वारा निर्देशित में बनी एक्शन से भरपूर इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और कलर्स येलो प्रोडक्शंस ने साथ मिलकर किया है। जिसको आनंद एल राय और भूषण कुमार प्रोड्यूस किया है। आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत अभिनीत ये फिल्म 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें: Prabhas and Kriti Sanon: क्या प्रभास को डेट कर रही हैं कृति सेनन, वरुण धवन ने बातों-बातों में किया खुलासा?