Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aapka Apna Zakir: सनी कौशल ने शो में अपने ऑडिशन के दिनों को किया याद, बोले- हम कहीं भी घुस जाते थे

बॉलीवुड अभिनेता सनी कौशल इन दिनों अपनी फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस मूवी को लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। अब सनी ने जाकिर खान के शो आपका अपना जाकिर में अपनी लाइफ से जुड़े किस्सों को याद किया है और साथ ही उन्हें दर्शकों के साथ भी शेयर किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Updated: Sun, 18 Aug 2024 04:38 PM (IST)
Hero Image
जाकिर खान और सनी कौशल (Photo credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कॉमेडियन जाकिर खान स्टैंड अप कॉमेडी के बाद अब अपने शो 'आपका अपना जाकिर' से दर्शकों को हंसा रहे हैं। उनके इस शो में कई सेलिब्रिटी गेस्ट बनकर आ चुके हैं और यहां वह स्टार्स के साथ हंसी मजाक के साथ उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी कई सवाल करते हैं।

हाल ही में उनके इस शो का हिस्सा 'फिर आई हसीन दिलरुबा' की कास्ट तापसी पन्नू, सनी कौशल और विक्रांत मैसी बने। इस दौरान होस्ट ने सभी से कई सवाल किए। शो में सनी कौशल ने भोजपुरी फिल्म के लिए ऑडिशन देने की मजेदार घटना को भी याद किया।

यह भी पढ़ें: Aapka Apna Zakir में जाकिर खान ने अपनी स्टैंड-अप कॉमेडी और Zakirism से सबका दिल जीता

अभिनेता ने शेयर किए कई किस्से

जाकिर ने अपने शो में 'शिद्दत' एक्टर से उनकी स्क्रीन टेस्टिंग के दिनों की कहानियां शेयर करने के लिए प्रेरित किया। फिर सनी कौशल ने बताया कि कैसे वह और विक्की कौशल अपने दूसरे दोस्तों के साथ एक दिन में कई ऑडिशन देते थे। उनका एक फ्रेंड सर्कल था जहां वे एक-दूसरे को बताते रहते थे कि ऑडिशन कहां हो रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

ऑडिशन से जुड़ा किस्सा किया शेयर

इसके आगे एक्टर ने कहा कि हम कहीं भी घुस जाते थे। जहां देखा 'ऑडिशन खुला, पुरुष 22-25' घुस गए। एक बार हम सुबह से निकले हुए थे। एक बार हम सुबह से बाहर थे और हमने कम से कम एक ऑडिशन देने का फैसला किया था घर वापस जाने से पहले ऑडिशन। हमने एक भोजपुरी फिल्म के लिए ऑडिशन होते देखा। हमने दरवाजा खोला और पूछा फिट-नॉट फिट। उन्होंने बोला तीनों फिट हो आजो। हमने ऑडिशन दिया है, वहीं पर रिजेक्ट हुए हैं और निकल गए।

विक्रांत ने भी बताया किस्सा

कॉमेडियन-होस्ट ने विक्रांत मैसी से भी उनकी कास्टिंग कहानी के बारे में भी बात की। अभिनेता ने इस बारे में विस्तार से बताया और यह स्वीकार किया कि उन्हें अपना पहला रोल एक रेस्तरां में वॉशरूम के लिए कतार में खड़े होने के दौरान मिला था।

यह भी पढ़ें: Zakir Khan के शो में करण जौहर ने किया खुलासा, RRKPK में किसिंग सीन सुनने के बाद धर्मेंद्र का था ऐसा रिएक्शन