Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aaradhya Bachchan: आराध्या बच्चन ने मां ऐश्वर्या राय के साथ धूमधाम से किया नए साल का स्वागत, वायरल हुईं फोटोज

Aaradhya Bachchan बॉलीवुड सितारे धूमधाम से नए साल 2023 का जश्न मनाकर अब मुंबई लौट रहे हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन के साथ नए साल का जश्न मनाया जिसकी कई तस्वीरें अब इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 03 Jan 2023 01:57 PM (IST)
Hero Image
Aaradhya Bachchan Celebrates New Year With Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Aaradhya Bachchan: साल 2022 को पीछे छोड़कर हम सब 2023 में कदम रख चुके हैं। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सितारों तक ने धूमधाम से नए साल का जश्न मनाया । कई स्टार्स न्यू ईयर वेकेशंस के बाद मुंबई लौट आए हैं, तो वही कई सितारे अब भी वेकेशन मोड़ पर हैं। बॉलीवुड के कई सितारों की तरह बच्चन परिवार ने भी खुले दिल से नए साल का स्वागत किया। आराध्या बच्चन ने मम्मी ऐश्वर्या और पापा अभिषेक के साथ धूमधाम से 2023 का जश्न मनाया, जिसकी कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। सिंपल लुक में ये कपल बेहद ही प्यारा लग रहा है।

इस जगह आराध्या-ऐश्वर्या ने मनाया नए साल का जश्न

हाल ही में आराध्या, ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन का नए साल का जश्न मनाते हुए कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हालांकि अब ये कपल बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई लौट आया है, जिन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर लौटते हुए पैपराजी ने अपने कैमरे में कैप्चर किया। अपनी निजी जिंदगी को हमेशा प्राइवेट रखने वाले इस कपल ने सोशल मीडिया पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है। हालांकि इनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें यह कपल न्यूयॉर्क में नए साल का जश्न मनाते हुए नजर आ रहा है। नए साल का जश्न मनाते हुए कपल की इन तस्वीरों को उनके एक फैन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीरों में जहां ऐश्वर्या और आराध्या ट्विन करते हुए ब्लैक रंग के ओवरकोट में नजर आ रहे हैं, तो वही दूसरी तरफ अभिषेक बच्चन लाल रंग की हुडी में सिंपल और हैंडसम लग रहे हैं।

Via Dev pic.twitter.com/G895ia5BOT— Ruth (@Ruth4ashab) January 2, 2023

बेटी के साथ मुंबई लौटीं ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्या के साथ मुंबई लौट चुकी हैं । सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने मां-बेटी की एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई इस वीडियो को शेयर किया है। मुंबई लौटते हुए ये कपल काफी खुश नजर आया। ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की आगामी फिल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन मणि रत्नम की पीएस-1 की सफलता के बाद अब जल्द ही इसके दूसरे पार्ट में नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले ही मेकर्स एक छोटे से टीजर के साथ पीएस-2 की रिलीज डेट पर से पर्दा उठा चुके हैं। चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय स्टारर 'पोन्नियिन सेल्वन-2' 28 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: PS2 Release Date: पोन्नियिन सेल्वन 1 की सफलता के बाद इस दिन रिलीज होगा इसका सेकंड पार्ट, बाहुबली 2 से कनेक्शन

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai Bachchan ने बेटी आराध्या संग ऐसे सेलिब्रेट किया क्रिसमस, तस्वीर साझा कर दी लोगों को बधाई