Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आराध्या बच्चन ने स्कूल के एनुअल फंक्शन में दी महिलाओं पर दमदार स्पीच, अमिताभ बच्चन ने भी बजाई तालियां

बॉलीवुड एक्ट्रेस एश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या ने बीते दिन अपने स्कूल के एनुअल फंक्शन पर एक शानदार स्पीच दी है।

By Ifat QureshiEdited By: Updated: Sat, 21 Dec 2019 03:47 PM (IST)
Hero Image
आराध्या बच्चन ने स्कूल के एनुअल फंक्शन में दी महिलाओं पर दमदार स्पीच, अमिताभ बच्चन ने भी बजाई तालियां

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड स्टार एश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी की एक वीडियो इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में आराध्या बच्चन अपने स्कूल के एनुअल फंक्शन में बेहतरी स्पीच देती नज़र आ रही हैं।

एश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ती हैं। बीते दिन शुक्रवार को स्कूल में एनुअल फंक्शन का आयोजन किया गया था, जिसमें एश्वर्या राय बच्चन, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान जैसे कई सेलेब्स भी अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे। इस इवेंट में आराध्या बच्चन ने महिलाओं पर एक बेहतरीन स्पीच दी है।  स्पीच में आराध्या कहती नज़र आ रही हैं, मैं कन्या हूं, मैं एक सपना हूं, सपना एक नए युग का, हम सब जागेंगे, एक नई दुनिया में, दुनिया जहां मैं सुरक्षित रहूंगी, जहां मुझे प्यार मिलेगा, जहां मेरी इज्जत की जाएगी।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Listen this ❤️❤️❤️❤️. . . . . . . . . . . #shilpashetty #aishwaryarai #aishwaryaraibachan #amitabhbachchan #abhishekbachan #aaradhyabachchan #aradhyabachchan #bachchan #ananyapanday #aeyankhan #janhvikapoor #navyananda #shanayakapoor #suhanakhan #saraalikhan #kartikaaryan #madhuridixit #kareenakapoor #shahidKapoor #superstarsinger #salmankhan #aradhyabachchan

A post shared by Aaradhya Bachchan (@aradhya_bachchan_) on

दमदार आवाज़ में आगे आराध्या ने कहा, एक दुनिया जहां मेरी आवाज़ अंहकार की इग्नोरेंस से शांत नहीं रहेगी,  एक दुनिया जहां जिंदगी की किताब से ज्ञान मिलेगा।

यह भी पढ़ें: गली ब्वॉय ने इस साल किया ये बड़ा कारनामा, अक्षय कुमार की सभी फिल्में रहीं पीछे

इस वीडियो में आराध्या काफी बुलंद आवाज़ में इमोशन्स के साथ स्पीच दे रही हैं। स्पीच देते समय आराध्या के एक्सप्रेशन्स हर किसी को उनकी स्पीच सुनने पर मजबूर कर रहे हैं। महिलाओं पर स्पीच देते हुए आराध्या थोड़ी एग्रेसिव भी हो गई थीं। स्टेज पर आराध्या ट्रडीशनल अवतार में नज़र आ रही हैं।

धीरू भाई अंबानी स्कूल के इस एनुअल फंक्शन में बॉलीवुड के शंहशाग अमिताभ बच्चन भी अपनी पोती आराध्या की स्पीच सुनने पहुंचे थे। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन और एश्वर्या राय दर्शकों के बीच बैठे हुए अपनी लाडली की हौंसला अफजाई के लिए तालियां बजा रहे हैं।

आराध्या के अलावा शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे अबराम ने भी स्कूल के एनुअल फंक्शन में हिस्सा लिया था। अबराम की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं जिनमें वो पिता शाहरुख खान के साथ स्पॉट किए गए हैं।